Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीतिकार ने बताया- वो आखिर क्यों BJP को नहीं हरा सकती?

कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीतिकार ने बताया- वो आखिर क्यों BJP को नहीं हरा सकती?

कहते हैं, किसी भी वस्तु या व्यक्ति का उपयोग करने से पहले उसे एक बार जांच परखकर अवश्य देखना चाहिए, लेकिन  ग्रेस अपने PR एजेंसी तक की जांच पड़ताल नहीं करती। हाल ही में उसके PR एजेंसी के एक कर्मचारी से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां पर वह महिला कांग्रेस की ही धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है।

कांग्रेस ने Design boxed नामक एक कंपनी को अपने सोशल मीडिया अभियानों के लिए नियुक्त किया, लेकिन इसकी निदेशक गुंजीत कौर की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह कहती है कि कांग्रेस भाजपा से कभी जीत नहीं सकती, क्योंकि वह भाजपा की भांति जमीन से नहीं जुड़ी है।

गुंजीत कौर के अनुसार“आपको कांग्रेस कार्यालय से कभी कॉल नहीं आती है, आपके बारे में पूछा नहीं जाता, आपका हालचाल नहीं लिया जाता… जैसा कि भाजपा में होता है। ऐसे में आप बीजेपी को हराने की कल्पना कैसे कर सकते हैं? कांग्रेस भाजपा को तब तक नहीं हरा सकती जब तक वे जाग नहीं जाते और जमीन से जुड़ नहीं जाते। वे भाजपा के खिलाफ पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। कांग्रेस के पास बुनियादी आँकड़ों की कमी है। उनके पास अपने वार्ड में लोगों की संख्या जितनी बुनियादी चीजें नहीं है।”

कांग्रेस के PR एजेंसी ने आखिरकार कोई नई बात तो नहीं बोली है। जिस कारण से आज कांग्रेस जनता के बीच उपहास का विषय बनी हुई है, वही बात गुंजीत कौर ने स्पष्ट तौर पर कही है। इसी कारण से हिमन्ता बिस्वा सरमा जैसे योग्य नेताओं को पार्टी त्यागने पर विवश होना पड़ा था। इसी कारण से लगातार दो बार कांग्रेस को लोकसभा से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

loading...

Check Also

बिहार में कोरोना का सफाया, 12 जिलों में एक भी नया केस नहीं, देखें अपने शहर का आंकड़ा

पटना: देशभर में कोरोना की दूसरी लहर (second wave of corona) कहर बनकर टूटी, लेकिन अब ...