Monday , December 6 2021
Home / क्रिकेट / इन 6 भारतीय क्रिकेटर्स की गहरी दोस्ती अब बन गई दुश्मनी, नाम जानकर होगी हैरानी

इन 6 भारतीय क्रिकेटर्स की गहरी दोस्ती अब बन गई दुश्मनी, नाम जानकर होगी हैरानी

सभी क्रिकेट टीमों में खिलाड़ी अपने देश को जिताना चाहते हैं, विदेश यात्राओं पर जाते हैं, एक साथ अभ्यास करते हैं, एक दूसरे के दुख में साथ रहते हैं और अच्छे दोस्त बनते हैं। लेकिन कई बार यह देखा गया है कि किसी खिलाड़ी के बीच खेल या किसी निजी मामले के कारण अंतर होता है और वे दुश्मन बन जाते हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर

सचिन तेंदुलकर और बिनोद कांबली:

सचिन और बिनोद कांबली बचपन से दोस्त थे। सचिन और बिनोद कांबली ने भी अपने स्कूल के दिनों में 664 रनों की बड़ी साझेदारी की थी। सचिन ने जहां पहले ही अपना करियर बना लिया था, वहीं कांबली के पास टीम इंडिया में मौका था।

धीरे-धीरे एक छोटी सी वजह से सचिन और कांबली के बीच मतभेद होने लगे। आरोप है कि कांबली के बुरे समय पर सचिन ने उनका साथ नहीं दिआ ।

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय:

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय बहुत करीबी दोस्त थे। पता चला कि कार्तिक ने एक बार अपनी पत्नी को मुरली से मिलवाया था और बाद में पता चला कि उसकी पत्नी निकिता मुरली का विजय के साथ अफेयर था। यह सच है कि मुरली विजय का कार्तिक की पत्नी के साथ अफेयर था, लेकिन कार्तिक अपनी पत्नी निकिता और दोस्त मुरली से दूर हो गए।

विराट कोहली और गौतम गंभीर:

दरअसल, आईपीएल के दौरान विराट और गंभीर के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी। दोनों के बीच झगड़ा पूरी जनता ने देखा। हुआ यूं कि 2013 में केकेआर-आरसीबी मैच के बीच में विराट कोहली ने आउट होने के बाद गालियां दी, जब गंभीर ने कहा, ”बाहर जा रहे हो तो उन्हें गाली क्यों दे रहे हो?” आक्रामक कोहली और भड़क गए और मैच के दौरान तीखी बहस हुई।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...