Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : जब अचानक आर्यन खान के सामने आ गए थे NCB के अधिकारी

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : जब अचानक आर्यन खान के सामने आ गए थे NCB के अधिकारी

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स मिलने में नए नए खुलासे हो रहे है। एनसीबी को छापेमारी से पहले पता चला था कि क्रूज शिप पर ड्रग्स की पार्टी होने जा रही है, जिसके बाद उनके अधिकारियों ने शिप के टिकट खरीदकर उसकी यात्रा की और रास्ते में आरोपियों को पकड़ लिया। एनसीबी सूत्रों ने आज तक / इंडिया टुडे को जानकारी दी है कि रेव पार्टी के दौरान उस जगह पर 1300 से 1400 के लगभग लोग मौजूद थे, लेकिन अपनी टिप के मुताबिक एनसीबी को हजारों की भीड़ में उन 8 से 10 लोगों की तलाश थी, जिनकी टिप उन्हें मुखबिरों से मिली थी।

उसमें भी आर्यन खान का नाम बिल्कुल साफ था। आर्यन और अरबाज मर्चेंट पर नजर रखने के लिए एक अलग से खास एनसीबी अधिकारी को रखा गया था। सूत्रों ने बताया है कि आर्यन खान के नाम से क्रूज शिप पर कोई कमरा बुक नहीं किया गया था, लेकिन ऑर्गनाइजर ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था। जैसे ही ये दोनों उस खास कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे अचानक से एनसीबी के अधिकारी दोनों के सामने आ गए और दोनों को अंदर जाने से रोक दिया गया। जब दोनों की तलाशी ली गई तो आर्यन खान के पास तो कुछ भी नहीं मिला, लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में से चरस बरामद हुई।

इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने दोनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए और उसकी जांच के दौरान कुछ चैट्स हाथ लगीं, जिसमें दोनों चरस लेने की बात कर रहे थे। एनसीबी ने आर्यन का बयान भी दर्ज करवाया है, जिसमें उसने यही बात एजेंसी के अधिकारियों को भी बताई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को यह भी पता चला है कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ड्रग पैडलर के लगातर संपर्क में रहे हैं जिसकी तलाश एनसीबी को काफी वक्त से है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...