Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / लखनऊ: रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग रुकवा दिए क्रोधित मौलाना, जानें पूरा मामला

लखनऊ: रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग रुकवा दिए क्रोधित मौलाना, जानें पूरा मामला

लखनऊ. चौक में इमामबाड़े के पास रजनीकांत अभिनीत फिल्म की शूटिंग ( Rajinikanths film shooting stopped ) चल रही थी। अचानक धर्मगुरु मौलाना सैफ अब्बास ने विरोध जताना शुरू कर दिया। और उन्होंने आपत्ति दर्ज कराई कि जब जुलूस, मजलिस व मातम पर रोक है तो शूटिंग क्यों। शूटिंग टीम पर आरोप लगाया कि, कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन न हो रहा है।

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन :- शूटिंग की वजह से सुबह से ही चौक के कुछ इलाकों में डायवर्जन किया गया था। इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कतें हो रही थीं। मौलाना सैफ अब्बास ने कहाकि, इमामबाड़े के बाहर जहां शूटिंग चल रही थी, वहां सैकड़ों लोग जुटे थे, जिससे कोविड प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन हो रहा था।

तो शूटिंग कैसे की जा रही है :- मौलाना सैफ अब्बास ने सवाल उठाया कि इस वक्त जब इमामबाड़े में मजलिस और मातम को रोका जा रहा है तो शूटिंग कैसे की जा रही है। कांवड़ यात्रा और मोहर्रम से कोरोना फैलने की आशंका है, लेकिन राजनीतिक रैलियों व फिल्म शूटिंग से क्या संक्रमण नहीं फैलेगा? कोरोना के नाम पर ताजिया बनाने वालों का भी उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्हें ताजिया नहीं बनाने दिए जा रहे हैं।

प्रोटोकॉल का हो रहा था पालन : जाफरी

फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी ने बताया कि विरोध के बाद शूटिंग बंद करवा दी गई। हालांकि, शूटिंग में शामिल लोगों ने कोविड टेस्ट करवाया है। और प्रोटोकॉल का भी पालन हो रहा है। बताया कि सारी अनुमतियों के बाद ही शूटिंग की जा रही थी। शिकायत सरकार से की जानी चाहिए। फिल्म शूटिंग से राजधानी में सैकड़ों लोगों को रोजगार भी मिलता है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...