Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / क्वारंटाइन सेंटर में शादी की सालगिरह मनाईं महिला भाजपा नेता, पति-पत्नी दोनों को हुआ कोरोना

क्वारंटाइन सेंटर में शादी की सालगिरह मनाईं महिला भाजपा नेता, पति-पत्नी दोनों को हुआ कोरोना

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार और प्रशासन भले ही सजग हो। मगर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक कोरंटीन सेंटर में रह रही कोरोना पीड़ित भाजपा नेत्री ने अपने परिजनों के साथ कोरंटीन सेंटर के अंदर ही अपनी शादी की 38वीं सालगिरह बनाई। इस दौरान भाजपा नेत्री ने बाकायदा केक काटा और सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी किए गए। मामला संज्ञान में आने के बाद प्रशासन ने भाजपा नेत्री, उसके पति, पुत्र और पुत्र वधू के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

ये वायरल तस्वीरें बुलंदशहर के शिकारपुर में स्थिति सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर में बनाए गए कोरंटीन सेंटर के अंदर की है, जिसमें कोरोना पीड़ित दंपति लता मधुर और डॉ. हर्ष मधुर अपने परिजनों के साथ केक काटकर अपनी शादी की 38वीं सालगिरह को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में कोरंटीन सेंटर मके अंदर ही इस परिवार ने जहां सोशल डिस्टेंस का जमकर उल्लंघन किया। वहीं, एक दूसरे के हाथों से केक खाकर कोरोना जैसी महामारी के खतरे में डालने से नहीं चूके।

दरअसल, लता मधुर बुलंदशहर भाजपा जिला महिला मोर्चा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष हैं। भाजपा के टिकट पर शिकरपुर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव भी लड़ चुकी हैं। कुछ दिन पहले शिकारपुर के डॉक्टर देवेंद्र चौधरी की कोरोना से दिल्ली में मौत हो गई थी, जिनके कॉन्टेक्ट में आने के बाद लता मधुर और हर्ष मधुर को कोरंटीन सेंटर में भेजा गया था, जिनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन दोनों को जिला प्रशासन ने शिकारपुर के ही कोरंटीन सेंटर में परिवार सहित कोरेंटीन कर दिया था।

मगर 4 दिन पहले भाजपा नेत्री ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए कोरंटीन सेंटर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बावजूद अंदर ही केक मंगवाया और केक काटकर बाकायदा शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट भी किया। यही नही भाजपा नेत्री लता मधुर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि समय और स्थान महत्वपूर्ण नहीं होता, प्रत्येक मोमेंट को सेलिब्रेट करना चाहिए। इसीलिए शादी की 38वीं सालगिरह कोरंटीन सेंटर में।

इसके बाद उपनिरीक्षक उपेंद्र कुमार ने चारों के खिलाफ शिकारपुर कोतवाली में मामला दर्ज कर दिया है और कोरोना पॉजिटिव लता मधुर और डॉ. हर्ष मधुर को खुर्जा के L-1 हॉस्पिटल में भेज दिया गया है, जबकि उनके पुत्र, पुत्रवधू और फोटो में दिख रही छोटी बच्ची शिकारपुर के ही इस कोरेन्टीन सेंटर में हैं। इसकी पुष्टि लिखित आधार पर प्रेस नोट जारी कर जिला प्रशासन ने की है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...