Tuesday , November 30 2021
Home / उत्तर प्रदेश / खाकी की दबंगई : रेस्टोरेंट में युवक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

खाकी की दबंगई : रेस्टोरेंट में युवक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में शुक्रवार की रात चार पुलिसकर्मियों ने एक युवक को बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना रायल पैलेस होटल की है। पुलिस की करतूत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी जब पुलिस के उच्च अधिकारियों को हुई तो मामले के जांच के आदेश दिए गए।

पुलिस ने नहीं की युवक को बचाने की कोशिश
चौरीचौरा इलाके के भोपा बाजार स्टेशन का रहने वाला युवक प्रिंस जायसवाल शुक्रवार की रात करीब 10 बजे भोजन करने रायल पैलेस होटल में गया था। युवक रेस्टोरेंट के कैश काउंटर के पास खड़ा था। जबकि 4 पुलिसकर्मी एक टेबल पर बैठकर भोजन कर रहे थे। इसी दौरान उनके बीच में से एक युवक उठा। जिसने सफेद शर्ट पहन रखी थी। उसने प्रिंस के पास जाकर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई करने वाला व्यक्ति भी पुलिसकर्मी बताया जा रहा है। हैरानी वाली बात ये है कि घटना के वक्त रेस्टोरेंट के अंदर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी युवक को युवक को थप्पड़ मारा।

आरोपी डायल 112 में तैनात
युवक के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी डायल 112 के जवान बताए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सीओ चौरीचौरा जगतराम कन्नौजिया ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। घटना की की जांच कराई जा रही है। दो​षी कर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...