Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / अहमदाबाद: फुटपाथ पर मजदूरों को कुचलने वाला परिवार समेत रातों-रात गायब, खाली पड़ा है घर

अहमदाबाद: फुटपाथ पर मजदूरों को कुचलने वाला परिवार समेत रातों-रात गायब, खाली पड़ा है घर

अहमदाबाद में शिवरंजनी चौराहे के पास सोमवार देर रात एक कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूर परिवार को कुचल दिया। इनमें पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चों और उनके पिता को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर है। हादसे का शिकार हुई कार शैलेष शाह नाम के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो परिवार समेत रात को ही गायब हो गया था।

पुलिस शैलेष के घर पहुंची तो वहां ताला लटका मिला।

ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखता है शैलेष
शैलेश शाह पर ट्रैफिक उल्लंघन के 10 से अधिक मेमो जारी हो चुके हैं। इनमें 9 मेमो तो ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर भागने के हैं। वहीं, एक बीआरटीएस रूट पर ड्राइविंग करने का है। जांच में पता चला है कि ये 10 मेमो उसे पिछले 10 महीने में ही मिल चुके हैं। ट्रैफिक रूल तोड़ने के एवज में शैलेष पर 5,300 रुपए बकाया हैं।

इससे ड्राइविंग व ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर शैलेष की लापरवाही साफ जाहिर होती है। बता दें, मीडिया ने उसके नाम से जारी मेमो की जानकारी www.payahmedabadechallan.org से हासिल की है।

10 में से 9 मेमो तो सिर्फ सिग्नल तोड़ने के है।

दो कारों के बीच हो रही थी रेस
बताया जा रहा है कि दो कारों के बीच रेस लगी हुई थी। इसी दौरान ओवरटेक करते समय दूसरी कार फुटपाथ पर चढ़ गई, जिसकी चपेट में यह परिवार आ गया। बेकाबू हुई कार में चार युवक सवार थे। CCTV फुटेज में चारों भागते नजर आ रहे हैं।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...