Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / Video शेयर कर ट्रोल हुईं आएशा टाकिया, लोग बोले-‘पहले सुंदर थी, इसने खुद अपना चेहरा बर्बाद किया’

Video शेयर कर ट्रोल हुईं आएशा टाकिया, लोग बोले-‘पहले सुंदर थी, इसने खुद अपना चेहरा बर्बाद किया’

टार्जन, डोर और वॉन्टेड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं आएशा टाकिया कई सालों से इंडस्ट्री और फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका सर्जरी से बिगड़ा चेहरा साफ नजर आ रहा है। हाल ही में शेयर की गई एक तस्वीर में आएशा ने हरे रंग का सूट पहना हुआ था जिसमें उनके होंठ और चेहरा काफी बदला हुआ नजर आ रहा था। वॉन्टेड एक्ट्रेस का पूरी तरह बदला हुआ चेहरा देख लोग अब उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी वीडियो पर अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं।

आएशा टाकिया की तस्वीरें और वीडियोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए पूरा कमेंट सेक्शन भर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘छी.. ये इसने अपने साथ क्या कर लिया है। ये पहले बहुत सुंदर दिखती थी’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चेहरा बर्बाद कर दिया अपने आप’। वहीं कुछ लोगों ने ये तक लिख दिया कि ‘अपने चेहरे से सिलिकॉन हटा लो, बहुत डरावना लग रहा है’। ‘बदसूरत’ और ‘प्लास्टिक की गुड़िया’ जैसे कमेंट भी एक्ट्रेस की पोस्ट में भरे पड़े हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से अपने बदले हुए चेहरे के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आएशा ने ट्रोलर्स पर कहा था, मैंने काफी ज्यादा ट्रोलिंग झेली है। लोग कई बार अपने दफ्तर और निजी जिंदगी में भी ट्रोल होते हैं। मैं बस यही कहना चाहूंगी कि हर इंसान अलग होता है और उसकी अपनी खासियत होती है। लोगों को ये समझना चाहिए ना कि किसी को नीचा दिखाना चाहिए।

आखिरी बार आएशा टाकिया साल 2011 की फिल्म मोड़ में नजर आई थीं। साल 2017 में खबरें थीं कि एक्ट्रेस बोरीवली का ब्रूस ली फिल्म से कमबैक करने वाली हैं, हालांकि ये फिल्म अब तक अधूरी है

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...