Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ENG vs SL: मार्क वुड ने डाली ऐसी रहस्यमयी बॉल, खुद रह गये हैरान.. देखें Video

ENG vs SL: मार्क वुड ने डाली ऐसी रहस्यमयी बॉल, खुद रह गये हैरान.. देखें Video

England vs Sri Lanka, 1st ODI: पहले वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड ने इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ हुए तीनों टी-20 में जीतकर श्रीलंकाई टीम का क्लीन स्वीप कर दिया था. ऐसे में यह वनडे सीरीज श्रीलंका की टीम के लिए साख बचाने वाला है. पहले वनडे में कुसल परेरा ने शानदार बल्लेबाजी की है और टीम को संवारने का काम किया. परेरा वनडे में 3000 रन भी अपने करियर में पूरा करने में सफल हो गए हैं. श्रीलंका के Kusal Perera का यह वनडे में 100वां पारी है. बता दें कि इसे मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने श्रीलंका बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा के खिलाफ एक ऐसी गेंद की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. हालांकि उस गेंद पर वुड वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को आउट नहीं कर पाए लेकिन ऐसी गेंद क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभार ही देखने को मिलती है.

खुद गेंदबाज भी हो गया हैरान
श्रीलंका की पारी के 13वें ओवर में मार्क वुड ने एक ऐसी गेंद वानिंदु हसरंगा को फेंकी जो बेहद ही खतरनाक थी. वो तो बल्लेबाज की किस्मत अच्छी रही कि हररंगा आउट नहीं हुए और गेंद उनके स्टंप पर नहीं लगी. 13वें ओवर की आखिरी गेंद जो वुड ने फेंकी थी वो गेंद मीडिल स्टंप की ओर टप्पा खाई लेकिन टप्पा खाते ही गेंद ने पलटी मारी और हल्की सी बाहर निकल गई. बल्लेबाज पूरी तरह से गेंद खेलने में असमर्थ रहा. वानिंदु हसरंगा को भी यकीन नहीं हुआ कि वो बोल्ड आउट नहीं हुए, तो वहीं मार्क वुड भी अपनी ऐसी खतरनाक गेंद को देखकर हैरान रह गए. मार्क वुड के द्वारा फेंकी गई यह गेंद परफेक्ट आउटस्विंगर थी.

 

वुड बार-बार स्क्रीन की ओर देखकर मंद-मंद मुस्कुराए जा रहे थे. मार्क वुड के एक्सप्रेशन को देखकर समझा जा सकता था कि वो कितने हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं. इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...