Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी की तिकड़मी राजनीति: ओपी राजभर ने किया ऐसा ऐलान, खुशी से झूम उठे अखिलेश

यूपी की तिकड़मी राजनीति: ओपी राजभर ने किया ऐसा ऐलान, खुशी से झूम उठे अखिलेश

लखनऊ. Zilla Panchayat President post election जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आज से नामाकंन होने लगे हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को समर्थन (SP candidate will give Support) देने की घोषणा की है। साथ ही योगी सरकार पर हमला करते हुए कहाकि, योगी सरकार अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए धर्मांतरण मामले को हवा दे रही है।

बलिया में सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया कि, उनके दल के विजयी जिला पंचायत सदस्य चुनाव में सपा उम्मीदवारों का सहयोग करेंगे। वह भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने सपा को समर्थन देने को लेकर पूछे जाने पर कहा कि सपा ही भाजपा को जवाब देने में सक्षम है। यह पूछे जाने पर कि क्या उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में भी वह सपा का समर्थन करेंगे, सुभासपा प्रमुख ने कहा कि वह स्थिति के अनुसार सही समय पर फैसला करेंगे।

राजभर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में जीत के लिए हर हथकंडा अपना रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बलिया जिले में बीजेपी ने उनके दल की जिला पंचायत सदस्य सुप्रिया यादव को कल अपने दल में शामिल कराकर तत्काल जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...