Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अखिलेश यादव के नाम पर भ्रामक पोस्ट वायरल, सपाइयों ने भी खूब किया फारवर्ड

अखिलेश यादव के नाम पर भ्रामक पोस्ट वायरल, सपाइयों ने भी खूब किया फारवर्ड

लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डाले वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि सपा की सरकार बनने पर अयोध्या में राममंदिर की जगह बाबरी मस्जिद का निर्माण कराया जाएगा। इस पोस्ट को कई सपा कार्यकताओं व लोगों के बिना पुष्टि के ही साझा कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इसे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि खराब करने के उद्देश्य से शेयर करने की आरोप लगाया है। गौतमपल्ली पुलिस उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सपा प्रदेश अध्यक्ष की तहरीर के मुताबिक 22 जुलाई को सोशल मीडिया में एक पोस्ट वॉयरल हुई थी। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ट्विटर हैंण्डल को दर्शाया गया था। इस पोस्ट में दावा किया गया था सपा की सरकार बनने पर अयोध्या में राममंदिर की जगह बाबरी मस्जिद का निर्माण कराया जाएगा। जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐसा कोई भी ट्वीट नहीं किया।

सपा के मुताबिक इसके पीछे शरारती तत्वों का हाथ हैं। जिन्होंने पार्टी की छवि खराब करने के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्विटर हैंडल की पोस्ट को एडिट करते हुए फर्जी पोस्ट जारी कर दी। जिसे कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वॉयरल किया गया।

इंस्पेक्टर रत्नेश सिंह के मुताबिक सपा प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से कई ट्विटर हैंडल के बारे में जानकारी दी गई है जिनसे फर्जी मैसेज को वायरल किया गया है। साइबर क्राइम सेल की मदद से फर्जी पोस्ट वॉयरल करने वाले व्यक्ति की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...