Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / 2.5 लाख रुपये में इंडियन कुर्ता बेच रही ये मशहूर कंपनी, ट्विटर पर भारतीयों ने बैंड बजा दी!

2.5 लाख रुपये में इंडियन कुर्ता बेच रही ये मशहूर कंपनी, ट्विटर पर भारतीयों ने बैंड बजा दी!

नई दिल्ली ;  दुनियाभर में मशहूर फैशन ब्रांड गूची (Gucci) ऐसा ड्रेस बेच रही है, जो भारतीय कुर्ता (Indian kurta) जैसा है। इसका दाम सुनकर आप चौंक जाएंगे। गूची ने इसका दाम 3,500 डॉलर रखा है। रुपये में इसकी कीमत करीब 2.5 लाख है। आम तौर पर गूची के ड्रेस (Dress) महंगे होते हैं, लेकिन यह कीमत बहुत ज्यादा लगती है। यही वजह है कि इसे लेकर ट्विटर (Twitter) पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

गूची (Gucci) इटली का फैशन ब्रांड (Fashion brand) है। यह हैंडबैग (hand bag), फुटवीयर (Footwear) सहित कई तरह के लग्जरी प्रोडक्ट बनाती है। दुनियाभर में इसका ब्रांड (brand) मशूहर है। भारत में ब्रांडेड कंपनियों का कुर्ता (kurta) 500 से 100 रुपये में मिल जाता है। इस तरह गूची अपने कुर्ते के लिए 250 गुना कीमत वसूल रही है।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, “गूची भारतीय कुर्ता 2.5 लाख रुपये में बेच रही है। मैं यही कुर्ता 500 रुपये में ला सकती हूं।” इस यूजर ने अपने ट्वीट के साथ गूची के कुर्ते का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

ट्विटर पर एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “मेरी मां यही डिजाइन बना सकती है। क्या मैं उन्हें गूची पर बेचना शुरू कर सकती हूं?” एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “हम गारियाहाट या न्यू मार्केट (कोलकाता में) में इस यही कुर्ता 1 हजार से कम कीमत में खरीद सकते हैं।”

एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, “सबसे पहली बात कि यह कुर्ता है काफ्टन नहीं। दूसरा कि मैं ऐसे दो कुर्ते 500 रुपये के अंदर खरीद सकती हूं। मैं जानती हूं कि यह ब्रांड का मामला है लेकिन यह कीमत बहुत ज्यादा है।”

 

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...