गर्माहट! ईशा गुप्ता ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, नारंगी रंग की बिकनी में अपनी टोन्ड बॉडी दिखायी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों प्रकाश राज की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में अपने रोल को लेकर सुर्खियों में हैं। ईशा अपने भाप से भरे सोशल मीडिया पोस्ट से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं और उनका नवीनतम वीडियो साबित करता है कि वह हॉटनेस ओवरलोडेड हैं! 

टिनसल शहर में सबसे हॉट फिगर में से एक के रूप में धन्य अभिनेत्री, अपने प्रशंसकों के साथ आश्चर्यजनक तस्वीरों और वीडियो के साथ व्यवहार करना पसंद करती है। और इस प्रवृत्ति को जारी रखते हुए, उसने अपना एक और भाप से भरा वीडियो साझा किया जिसमें वह एक समुद्र तट पर चिल करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में, ईशा एक नारंगी रंग की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वह मुस्कुराते हुए समुद्र तट पर चलती है। वह फिर रुक जाती है और अंत में कैमरे को किस करती है। 

वीडियो को शेयर करते हुए ‘बादशाहो’ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सनशाइन’।

अपने काम की बात करें तो ईशा ने ‘चक्रव्यूह’, ‘राज 3डी’, ‘रुस्तम’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बड़े पर्दे पर उनकी आखिरी उपस्थिति 2019 में थी जब वह ‘टोटल धमाल’ और ‘वन डे जस्टिस डिलीवर्ड’ में नजर आई थीं। 

पिछले साल उन्हें वेब सीरीज ‘REJCTX2’ में पुलिस ऑफिसर के रूप में देखा गया था। उन्हें हाल ही में थ्रिलर सीरीज ‘नाकाब’ में मल्लिका शेरावत और गौतम रोडे के साथ देखा गया था। इसे सौमिक सेन द्वारा निर्देशित किया गया है। अभिनेत्री ने वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में अभिनय किया और पाइपलाइन में ‘हेरा फेरी 3’ है।