Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘मीणा’ समाज को गाली दिया सुदर्शन का ‘पत्रकार’, लेखक बोले- गिरफ्तारी कब होगी मोदीजी? 

‘मीणा’ समाज को गाली दिया सुदर्शन का ‘पत्रकार’, लेखक बोले- गिरफ्तारी कब होगी मोदीजी? 

इस देश का दुर्भाग्य नहीं तो और क्या हैं जहां पर सुरेश चव्हाणके नामक शख्स खुद को संपादक बताता है और सुदर्शन टीवी नाम का न्यूज चैनल चलाता है। ये शख्स खुलेआम न्यूज चैनल के नाम पर भड़काउ खबरें चलवाता है, फर्जी खबरों का प्रसारण करता है और सार्वजनिक रुप से हथियार लहराता है। ऐसे लोगों को देखकर पत्रकारिता भी शर्मसार हो जाती होगी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसे लोगों के साथ फोटो खींचवा कर बड़ा हर्ष, आनंद और गौरव प्राप्त होता है।

सुरेश चव्हाणके अपने न्यूज चैनल और अपने ट्वीटर हैंडल से लगातार उन्मादी बातें करता है। वैसे तो सुरेश चव्हाणके मुसलमानों के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन इसके निशाने पर रह रहकर दलित और आदिवासी समाज के लोग भी आ जाते हैं।

सुरेश चव्हाणके पर आरोप है कि वो राजस्थान की अनुसूचित जनजाति मीणा समुदाय के ख़िलाफ़ सार्वजनिक रुप से ज़हर उगल रहा है। सुरेश चव्हाणके खुलकर बोलता है कि मैं जब भी मीणा बोलूं तो तुम कमीना समझ लेना !

मीणा समाज को कमीना कहने वाले सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके की एक तस्वीर को ट्वीटर पर अपलोड करते हुए लेखक, ब्लॉगर एवं राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता हंसराज मीणा ने कहा है कि,

“ये देखिए ये जो शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है, वह सुदर्शन टीवी न्यूज चैनल का संपादक सुरेश चव्हाणके है. यह राजस्थान की मीणा जनजाति के खिलाफ खुलेआम बोलता है.”

हंसराज मीणा ने आगे लिखा है कि ये व्यक्ति खुलेआम कहता है कि जब मैं मीणा बोलूं तो कमीणा समझ लेना. हंसराज ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि इस व्यक्ति पर अभी तक किसी प्रकार की कोई कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं हुई !

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...