Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / आधी रात में जवान बेटी की चारपाई पर आ बैठा पड़ोसी, नींद से जागी विधवा मां तो कूच डाला

आधी रात में जवान बेटी की चारपाई पर आ बैठा पड़ोसी, नींद से जागी विधवा मां तो कूच डाला

खबर पंजाब के फाज़िल्का जिले से है। यहां के अबोहर इलाके में शुक्रवार को एक विधवा महिला की हत्या की वारदात सामने आई है। कहा जा रहा है कि पड़ोस का एक युवक गुरुवार आधी रात में घर में घुसकर जवान लड़की की चारपाई पर आन बैठा। जब उसकी मां की नींद खुली तो युवक ने किसी भारी रॉड वगैरह से महिला की जान ले ली। इस संबंध में पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव अमरपुरा में कलावंती पत्नी नंदराम अपनी बेटी वीरपाल कौर के साथ रहती थी। लोगों के घरों में काम करके दोनों का गुजारा चल रहा था। गुरुवार रात जब दोनों सोई हुई थी तो करीब 12 बजे पड़ोस का संजय पुत्र भागीरथ गलत नीयत से घुस गया और वीरपाल की चारपाई पर बैठ गया। वीरपाल द्वारा शोर मचाने पर जब कलावंती उठी तो संजय ने कलावंती के सिर पर लोहे की रॉड से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर गांव के सरपंच नंदराम और अन्य पंच मौके पर पहुंचे और थाना बहाववाला पुलिस को सूचना दी। इस पर थाना प्रभारी बलविंदर सिंह, बल्लूआना के DSP अवतार सिंह, सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और शव को नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों सोनू ग्रोवर और अन्य की मदद से सरकारी अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया। पुलिस ने वीरपाल कौर के बयान कलमबद्ध करते हुए संजय के खिलाफ भादंसं की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...