गुजरात भाजपा ने आज 11 और विधानसभा सीटों के प्रभारियों की घोषणा की

गांधीनगर : भाजपा ने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत आज गुजरात की कई और विधानसभा सीटों के प्रभारी की घोषणा की. आज 11 और विधानसभा सीटों के प्रभारियों की घोषणा की। जिसमें कई नए-पुराने चेहरों को अहम बैठकों में जिम्मेदारी सौंपी गई है. कुछ महत्वपूर्ण बैठकों के प्रभारी भी बदले गए हैं। 

गौरतलब है कि भाजपा ने आज 11 और विधानसभा सीटों के प्रभारियों की घोषणा की जिसमें पालनपुर, निकोल, सूरत, उत्तर सीटों के प्रभारी बदल दिए गए हैं. जिसमें अहमदाबाद ने गौतम शाह को जमालपुर खड़िया की सीट घोषित किया है।

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं।

11 विधानसभा सीटों के प्रभारियों की घोषणा

– वडगाम सीट के प्रभारी कनुभाई परमार
– उंझा सीट के प्रभारी डॉ. राजुलबेन देसाई
– निकोल सीट के प्रभारी पंकज सिंह चौहान
– जमालपुर खड़िया सीट के गौतम शाह
– सूरत उत्तर सीट के प्रभारी पूर्व पार्षद महेंद्र भाई पटेल

इससे पहले प्रदेश भाजपा ने उत्तर के बाद मध्य क्षेत्र में 40 प्रभारियों की घोषणा की थी। कुछ दिन पहले गुजरात के नॉर्थ जोन में 59 और फिर सौराष्ट्र जोन की 48 सीटों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए थे। भारतीय जनता पार्टी ने 40 सेंट्रल जोन और सौराष्ट्र जोन 2 विधानसभा सीटों का प्रभारी नियुक्त किया था। 

भाजपा द्वारा घोषित प्रभारियों में आणंद में 7, खेड़ा में 6, महिसागर में 3, पंचमहल में 5, दाहोद में 6, वडोदरा जिले में 5, छोटा उदयपुर में 3 और वडोदरा शहर में 5 प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. सौराष्ट्र अंचल में मोरबी और राजकोट जिलों के लिए भी प्रभारियों की घोषणा की गई।