गेरार्ड पिक के साथ ब्रेकअप के बाद गायिका शकीरा को किया परेशान, पीछा किया

नई दिल्ली: लोकप्रिय गायिका शकीरा 11 साल बाद अपने लंबे समय के साथी जेरार्ड पिक से अलग हो गईं। पिक से ब्रेकअप के बाद कोलंबियाई पॉप स्टार को अब परेशान किया जा रहा है और उनका पीछा किया जा रहा है। मार्का के अनुसार, बार्सिलोना में शकीरा के घर पर परेशान करने वाले पत्र भेजे जा रहे हैं क्योंकि प्रशंसक उनसे शादी करने की भीख माँगते हैं।

मार्का की रिपोर्ट के मुताबिक, गायिका ने अपनी सुरक्षा की चिंता में पुलिस से संपर्क किया है. इसके अलावा, उसका भाई टोनिनो मेबारक पुलिस के पास यह रिपोर्ट करने के लिए पहुंचा कि उसके घर के बाहर कई संदिग्ध लोग लटके हुए हैं।

गायिका बेहद चिंतित है क्योंकि दो शिकारी लगातार उसके घर एस्प्लग्यूज़ डी लोब्रेगेट में देख रहे हैं। अब पुलिस अधिकारी उसकी निजी सुरक्षा के अलावा उसके घर पर भी नजर रख रहे हैं। वह दावा करती है कि इस मुद्दे के कारण, वह बार्सिलोना छोड़ना चाह सकती है।

शोबिज चीट शीट के अनुसार, स्टाकर ने अपने फुटपाथ पर संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, “मैं तुमसे प्यार करता हूँ, सुंदर महिला। मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूँ, मेरे प्रिय। मैं अभी तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूँ।”

युगल ने एक संयुक्त बयान में कहा, “हमें इस बात की पुष्टि करते हुए खेद है कि हम अलग हो रहे हैं। हम अपने बच्चों की भलाई के लिए इस समय गोपनीयता की मांग करते हैं, जो हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आपकी समझ और सम्मान के लिए अग्रिम धन्यवाद।” लोगों द्वारा प्राप्त किया गया।

शकीरा और पिक के दो बेटे मिलन (9) और साशा (7) हैं।