Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गोरखपुर में कोरोना ने मचाया कोहराम, पहले पहले बीटेक छात्र कीमौत, फिर पिता ने तोड़ा दम

गोरखपुर में कोरोना ने मचाया कोहराम, पहले पहले बीटेक छात्र कीमौत, फिर पिता ने तोड़ा दम

-डीपीआरओ के निर्देश पर गांवो में किया गया सफाई

गोरखपुर। चौरीचौरा तहसील क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव में एक ही परिवर्बपर कोरोना ने कहर बरपाया है। पहले बीटेक छात्र पुत्र की मौत हुई और इसके बाद पिता ने भी दम तोड़ दिया। बड़ा बेटा भी कोरोना से जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है।
इसकी जानकारी रविवार को रात में गांव में हुई। रामानुज दुबे (70), उनके बड़े पुत्र प्रदीप (30) व छोटे पुत्र सर्वेश दुबे (25) की नंदानगर में जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। कोराना पाज़िटिव होने पर सर्वेश दुबे को गोरखपुर के मोहद्दीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमे बीते 22 अप्रैल को उसकी कोरोना से मौत हो गई। उंसका दाह संस्कार राजघाट पर किया गया। सर्वेश बीटेक का छात्र था। पिता रामानुज दुबे भी किसी निजी अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां उनका इलाज नही हुआ तो उन्हें लेकर किसी निजी अस्पताल ले जाते शनिवार को उनकी मौत हो गई। अब उनका बड़ा बेटा प्रदीप दुबे टीवी अस्पताल नंदानगर में जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है। एक ही परिवर्बके पिता पुत्र की मौत की घटना ने गांव के लोगो को झकझोर कर रख दिया है।
——–
डेढ़ माह पूर्व बहु वंदना की हुई थी मौत

ग्रामीणों के मुताबिक रामानुज दुबे की पुत्र बधू वंदना (28) पत्नी प्रदीप दुबे किडनी रोग से ग्रसित थी। लखनऊ में उनका इलाज कराया गया लेकिन नही बची। अभी परिवार बहु की मौतबके सदमे में था और दो लोगो की मौत हो गई।
———-
नेवासे पर रहता है रामानुज दुबे का परिवार

रामानुज दुबे मूल रूप से मालहनपर के पास किसी गाँव के निवासी थे। उनके पिता को ब्रहपुर गांव में नेवासा मिला था। यह परिवार यही रह रहा था। इस समय उनके घर पर कोई नही है।
———
पिता-पुत्र की मौत पर गांव में हुआ सफाई और छिड़काव

डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर के निर्देश पर सोमवार को ग्राम पंचायत ब्रह्मपुर में सफाई व छिड़काव कराया गया। एक ही परिवार के पिता पुत्र की कोराना से हुई मौत पर बीडीओ राजकुमार ने गांव में सफाई कर्मचारियों को भेज कर सफाई और छिड़काव कराया।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...