Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / गोलगप्पे को लेकर पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

गोलगप्पे को लेकर पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला ने पति के साथ मामूली विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. दंपती पुणे के भारती विद्यापीठ (Bharti Vidyapeeth) क्षेत्र में रहता था. जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को गोलगप्पे को लेकर पति-पत्नी के बीच झड़गा हुआ. इसके पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी.

पुलिस ने महिला के 33 वर्षीय पति गहिनीनाथ सरवडे (Gahininath Sarwade) को गिरफ्तार कर लिया है. गहिनीनाथ और प्रतीक्षा सरवडे (23) की शादी साल 2019 में हुई थी. गहिनीनाथ एक अच्छी कंपनी में काम करता है. दोनों से एक बेटा भी है.

दरअसल, पिछले शुक्रवार को गहिनीनाथ पत्नी को बिना बताए गोलगप्पे (पानी पुरी) ले आया था, जबकि पत्नी ने खाना बना लिया था. इस पर प्रतीक्षा की पति से बहस हो गई. इसी वजह से उनके बीच दो दिनों तक विवाद चलता रहा. बीते शनिवार को प्रतीक्षा ने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

भारती विद्यापीठ पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, दंपती के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था.

भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को मृतक महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...