गोवा में मशहूर अभिनेता का बड़ा हादसा; गंभीर रूप से घायल

0
10

मुंबई: कन्नड़ अभिनेता दिग्नाथ एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए दिगनाथ को एडवेंचर खोजने में काफी दिक्कत हुई और उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगने की भी खबरें आईं. अभिनेता को पहले गोवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब अभिनेता को बैंगलोर ले जाया गया है।

वह दो दिन पहले
घायल हो गया था।रिपोर्टों का कहना है कि वह दो दिन पहले घायल हो गया था। बाद में उन्हें गोवा के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें गोवा से बेंगलुरु के लिए एयरलिफ्ट किया गया है। अभिनेता दिग्नाथ की उम्र 37 साल बताई जा रही है और वह इस हादसे का शिकार हुए हैं.

जहां अभिनेता दिग्नाथ को चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं एक अन्य कन्नड़ अभिनेता का शव घर में खून से लथपथ पाया गया था। इसके बाद से इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। अभिनेता का नाम सतीश वज्र है और वह दक्षिण में एक प्रसिद्ध स्टार हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसका शव उसके घर से जब्त कर लिया है। 

वहीं उसके करीबी एक शख्स पर हत्या का शक जताया जा रहा है. हैरानी की बात यह है कि अभिनेता की पत्नी ने तीन महीने पहले आत्महत्या कर ली थी। वहीं पत्नी की मौत के बाद अभिनेता की इस नृशंस हत्या ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है.