Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बिहार का सुशासन: चोरी करने घर में घुसे अपराधी, 2 नाबालिग लड़कियों को भी उठा ले गए

बिहार का सुशासन: चोरी करने घर में घुसे अपराधी, 2 नाबालिग लड़कियों को भी उठा ले गए

रोहतास के तुंबा गांव से शुक्रवार को एक ही घर से 2 नाबालिग लड़कियों को किडनैप कर लिया गया है। घर में चोरी करने घुसे अपराधियों ने दोनों को घर से उठा लिया। घर वालों ने लड़कियों को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। झड़प में चोर चोटिल हो गए, लेकिन वे बच्चियों को लेकर फरार हो गए।

परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस इस वारदात को ह्यूमैन ट्रैफिकिंग से जोड़कर देख रही है। फिलहाल नाबालिगों की तलाश के लिए डॉग स्क्वॉयड की टीम बुलाई गई है। रोहतास में मानव तस्करों का गिरोह सक्रिय है।

चोरों से हुई झड़प

सूचना मिलते ही रोहतास थानाध्यक्ष राजीव रंजन दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। नाबालिग के पिता रंजीत सिंह ने बताया कि चोरी की नीयत से घुसे अपराधियों ने मेरी एक बेटी और एक रिश्तेदार की बेटी को उठा लिया। दोनों की उम्र 14-15 साल है। उन्होंने बताया कि घर से उठाकर ले जाने के समय हम लोगों की चोरों से झड़प भी हुई, जिसमें चोर चोटिल भी हुए। आंगन में खून भी गिरा है।

घटना की सूचना पाकर DSP संजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाकर मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द इस मामले का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस मामले को कई ऐंगल से खंगाल रही और संदिग्ध अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

अंतरराज्यीय तस्करी से भी जुड़ा हो सकता है मामला

DSP संजय कुमार ने बताया कि लड़की के पिता ने दो शादी की है। उसकी एक पत्नी महाराष्ट्र के पुणे में रहती है। पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियां नाबालिग हैं, जिसमें एक लड़की हुसैनाबाद, झारखंड की रहने वाली है। वह तुम्बा में कुछ दिन पहले अपने मामा के घर रहने आई थी। मामला मानव तस्करी से भी जुड़ा हो सकता है।

रोहतास के कई गांवों में लड़कियों की तस्करी करने वाला गिरोह सक्रिय है। इसकी जांच भी चल रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़ कर भी देख रही है।

loading...

Check Also

बिहार में फिर से कातिल हुआ कोरोना, 5 दिनों बाद सामने आया मौत का आंकड़ा

पटना: बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) की दूसरी लहर (second wave of corona) का ...