Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / घर से भागकर आपस में शादी कर ली दो लड़कियां, पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया

घर से भागकर आपस में शादी कर ली दो लड़कियां, पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया

गुना। नाबालिग किशोरी को भगाकर कथित तौर पर समलैंगिक विवाह रचाने के मामले में गुना पुलिस ने 20 वर्षीय एक लड़की पर शुक्रवार को मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश के बाद जेल भेज दिया गया। गुना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल ने शनिवार को बताया, ‘गुना शहर के बूढ़े बालाजी क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट लिखाई कि उनकी 17 वर्षीय लड़की गायब हो गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल ने बताया कि पुलिस को छानबीन में पता चला कि रिश्तेदारी में आई 20 वर्षीय लड़की मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक गांव की रहने वाली है।

ये है मामला
सिटी कोतवाली अंतर्गत बूढ़े बालाजी क्षेत्र में रहने वाले एक कुशवाह परिवार ने अपनी नाबालिग लड़की के गुम हो जाने की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई थी। जिसके बाद लड़की तलाश में पुलिस जुट गई थी।

25 जून को दोपहर के समय उक्त लड़की को तलाश कर कोतवाली लाया गया था, जहां उसने जो बयान दिया, बयान को सुनकर पुलिस स्टाफ सन्न रह गया। उसका कहना था कि उसने अपने घर में रह रही लड़की के साथ भागकर शादी कर ली है।

पुलिस के अनुसार उक्त लड़की शादी करने वाली लड़की के साथ ही रहने की जिद कर रही थी। दुल्हन बनी लड़की नाबालिग है और दूल्हा बनी लड़की बालिग है। दूल्हा बनी लड़की शिवपुरी जिले के इंदार गांव की रहने वाली है जो कि अपने रिश्तेदार जो गुना में रहते हैं उनके यहां रहने आई थी, उसी रिश्तेदार की नाबालिग बेटी को भगाकर शादी कर ली।

loading...
loading...

Check Also

पड़ोसियों ने जमीन विवाद में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, थाने गई तो पुलिस ने दुत्कार दिया

झारखंड के बोकारो में माराफारी महिला थानाप्रभारी का लापरवाह चेहरा सामने आया है। दरअसल जमीन ...