Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / आधी शादी छोड़ भागा दूल्हा, बारात को लड़की वालों ने बनाया बंधक, चचेरे भाई संग फिर हुआ ब्याह

आधी शादी छोड़ भागा दूल्हा, बारात को लड़की वालों ने बनाया बंधक, चचेरे भाई संग फिर हुआ ब्याह

मधेपुरा ;  मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र की सुखासन पंचायत के वार्ड-1 में बुधवार की रात वरमाला के बाद ही दूल्हा अपने कुछ साथियों के साथ फरार हो गया। इस बात की भनक जब लड़की पक्ष वालों को लगी तो उन्होंने बारातियों को बंधक बना लिया। बारातियों की पिटाई भी हुई और इसकी जानकारी स्थानीय मुखिया और जनप्रतिनिधियों को दी गई।

पुलिस की सुरक्षा में शादी

स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सूचना पर सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और वर-वधु पक्ष से बात की। ग्रामीणों और लड़के वाले की रजामंदी पर लड़का का चचेरा भाई शादी के लिए तैयार हुआ, जिसके बाद मामला शांत हुआ। तब फिर से शादी की सारे विध-विधान शुरू हुए और गुरुवार की दोपहर बाद सुखासन गांव के पंचायत भवन के सामने स्थानीय समाज और पुलिस अधिकारियों के संरक्षण में लड़के के चचेरे भाई दिलखुश कुमार से दुल्हल की शादी कराई गई। गांव वालों ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। लड़की के पिता सिकन्दर राम ने जहां बेटी की शादी पर राहत की सांस ली। वहीं लड़के के पिता वीरू राम ने भी इस रिश्ते पर ख़ुशी जताई। थानेदार सुरेश प्रसाद सिंह ने भी टूटे रिश्ते को जोड़ने के लिए वर-वधू पक्ष को बधाई दी।

परिजनों को भी कारण नहीं पता

आधी शादी कर दूल्हा क्यों फरार हुआ, इसकी पूरी जानकारी दूल्हा के परिजनों को भी नहीं हुई है। हालांकि विवाद स्थल पर चर्चा थी कि शायद दूल्हे को दुल्हन पसंद नहीं आई। बताया गया कि सुखासन पंचायत के वार्ड-1 निवासी सिकेन्द्र राम की इंटर पास पुत्री अर्चना कुमारी की शादी 14 जुलाई को सहरसा जिले के सिमराहा निवासी अरुण राम के पुत्र सुधीर कुमार से होनी थी।

तय समय पर बुधवार की रात को बारात के साथ दूल्हा आया। दरवाजे पर गाजे-बाजे के बीच महफिल सजी। वरमाला के लिए दुल्हन को बुलाया गया। दुल्हन आई और वरमाला हो गया। इसके बाद बारात को खाना खिलाया जाने लगा। दूसरी ओर, शादी की रस्म पूरी करने के लिए जब दूल्हा को मंडप पर ले जाने की बात आई, तो पता चला कि दूल्हा अपने कुछ साथियों के साथ फरार है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...