Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / बस में शराबी हेड कांस्टेबल करने लगा छेड़खानी, चप्पलों से उतरा नशा, देखें वीडियो

बस में शराबी हेड कांस्टेबल करने लगा छेड़खानी, चप्पलों से उतरा नशा, देखें वीडियो

भीलवाड़ा.

रोडवेज बस में वर्दीधारी हेड कांस्टेबल को महिला से छेड़खानी करना भारी पड़ गया। बस में सभी के सामने पहले उसकी चप्पल से पिटाई की। फिर शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पिटाई का वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो उसकी गिरफ्तारी भी हो गई। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल राजू लाल कंजर नशे की हालात में था। वर्तमान में उसकी ड्यूटी पुलिस लाइन में है।

वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर भीलवाड़ा बस स्टैंड से बांसवाड़ा से जयपुर रोडवेज बस रवाना हुई थी। इस बस में बांसवाड़ा के कादेड़ा गांव में जाने के लिए एक महिला अपनी सहेली के साथ बैठी थी। इस दौरान बनेड़ा से हेड कांस्टेबल राजू लाल कंजर भी सवार हो गया और महिला के पास सीट पर जाकर बैठ गया। बनेड़ा से कुछ दूरी आगे निकलते ही उसने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने मना किया, लेकिन वह नहीं माना। गुस्साई महिला ने चप्पल से बस में सब के सामने जमकर पीटा। बस में सवार लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया।

थाने में बस

मामला बढ़ता देख ड्राइवर ने बस को शाहपुरा थाने के आगे रोक दिया। यहां महिला की रिपोर्ट पर हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर उसकी जांच शुरू कर दी गई है। महिला ने बताया कि वह नशे में भी था। आरोपी हेड कांस्टेबल जहाजपुर के पिपलुन्द गांव का रहने वाला है।

मामले की चल रही है जांच

शाहपुरा डीएसपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट का वीडियो मुझे भी किसी ने भेजा है। शाहपुरा थाने में हेड कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की रिपोर्ट और वीडियो की पूरी जांच की जाएगी। उसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...