https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Tuesday , June 22 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / वायरल होने के बाद चमकने वाला Baba Ka Dhaba हुआ बंद, जानें क्या है कारण

वायरल होने के बाद चमकने वाला Baba Ka Dhaba हुआ बंद, जानें क्या है कारण

जिंदगी का कुछ नही पता कि कहां से कहां ले जाए। बीते वर्ष Baba Ka Dhaba काफी फेमस हो गए थे। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी की किस्मत चमक गई थी जब उनपर बना एक वीडियो वायरल हुआ था। ट्विटर पर वो लगातार टॉप ट्रेंड थे। लोग बाद में उनके रेस्टोरेंट भी जाने लगे। खाना खाने लगे। बाबा फेमस हो गए। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि फिर से सबकुछ बंद हो गया है। बाबा का रेस्टोरेंट बंद हो गया है।

अब आ गई है गिरावट

खबर के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का काम काफी चल गया था। बिजनेस में उछाल आ गया था। लेकिन इसी साल फरवरी में उनका यह नया रेस्टोरेंट बंद हो गया। अब फिर से वो अपने पुराने ढाबे पर वापस आ गए हैं। बता दें कि यहीं से उनकी बिक्री में 10 गुना उछाल देखा गया था लेकिन पिछले कुछ समय में भारी गिरावट आई है जिसके बाद बाबा को रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा।

क्या बोले बाबा?

बाबा ने कहा कि दिल्ली में कोविड -19 की दूसरी लहर ने उन्हें और ज्यादा प्रभावित किया। वो बताते हैं, ‘हमारे ढाबे पर चल रहे कोविड लॉकडाउन के कारण दैनिक फुटफॉल में गिरावट आई है, और हमारी रोज की बिक्री लॉकडाउन से पहले 3,500 रुपये से घटकर अब 1,000 रुपये हो गई है, जो हमारे परिवार के लिए पर्याप्त नहीं है।’

5 लाख रुपये किए थे निवेश

बाबा ने जो नया बिजनेस शुरू किया था वो तीन महीनों में ठप हो गया। इसमें 5 लाख रुपये का निवेश किया गया था। कुछ कर्मचारी रखे गए थे। किराया भी 35,000 रुपये था, बिजली पानी में भी 15000 खर्च होते थे। पर बिक्री 40000 से ज्यादा नहीं हो रही थी ऐसे में रेस्टोरेंट घाटे में ही रहा।

loading...
loading...

Check Also

UP हुआ शर्मसार : 2 साल की बच्ची से रेप, मासूम को तड़पता छोड़ भाग खड़ा हुआ दरिंदा, मौत 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई ...