Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / चमक गई किस्मत : जानिए एक नाई रातों-रात कैसे बना गया करोड़पति, पढ़िए पूरी कहानी

चमक गई किस्मत : जानिए एक नाई रातों-रात कैसे बना गया करोड़पति, पढ़िए पूरी कहानी

बिहार के मधुबनी जिले के एक नाई ने आईपीएल ड्रीम टीम प्रतियोगिता में एक करोड़ रुपए का पुरस्कार जीता है. अशोक कुमार ने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में टीम चुनी थी, जिसे चेन्नई ने दो विकेट से जीता था. मैच खत्म होने के बाद इस प्रतियोगिता का विजेता अशोक को घोषित किया गया.

मधुबनी (बिहार): ऐसी कहावत है कि भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही कुछ बिहार के मधुबनी में हुआ है. दरअसल, यहां पर एक सैलून चलाने वाला रातों-रात करोड़पति बन गया. सैलून चलाने वाला अशोक ठाकुर आईपीएल में ड्रीम इलेवन में टीम बनाकर एक करोड़ रुपए जीत लिया है.

लेकिन, रविवार की रात चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में तो उसकी किस्मत ही चमक गई. 49 रुपए लगाकर ड्रीम इलेवन में टीम बनाने के बाद उसने एक करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है. हालांकि, तीस फीसदी की कटौती कर उसे कुल 70 लाख रुपए ही मिलेंगे. इनाम जीतने का मैसेज आईपीएल द्वारा दिया गया है. साथ ही अशोक को इसका आधिकारिक फोन भी आ चुका है.

अशोक ने बताया, यह राशि उनके द्वारा बनाई गई टीम के सभी खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बदौलत मिली है. इससे पहले भी वह कई बार ड्रीम एलेवन में टीम बना चुके हैं. पर कभी उसे इनाम नहीं मिला था. एक से दो दिन में उनके खाते में इनाम का पैसे भेज दिए जाने की बात कही गई है.

इनाम जीतने के मैसेज आने के बाद अशोक को रात भर नींद नहीं आई. खुशी के मारे वह लोगों को इसकी सूचना देते रहे. अशोक ने बताया, इतनी राशि आने के बाद भी वह अपना काम नहीं छोड़ेंगे. इस पैसे से वे अपना कर्ज चुकाकर घर बनाएंगे.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...