Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / चमत्कार : तीन गोलियां मारने के बाद भी गाय के नहीं निकले प्राण, फिर ऐसा किया किसान !

चमत्कार : तीन गोलियां मारने के बाद भी गाय के नहीं निकले प्राण, फिर ऐसा किया किसान !

कई बार ऐसी कई घटनाएं सामने आती हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल सा हो जाता है। इंसान सोचता है कि भई ऐसा कैसे हो गया, या फिर ऐसा तो जनाब हो ही नहीं सकता। ऐसी ही एक सच्ची घटना घटित हुई है थाईलैंड में। यहां एक किसान अपने पारंपरिक फेस्ट में मारने के लिए गाय लाया था। उसने गाय के सिर पर तीन गोलियां मारी… लेकिन गाय बच गई।

खबरों के मुताबिक, 43 वर्षीय सोमपोर्न नाजिन तरांग के रहने वाले हैं। वो बीते सप्ताह एक पारंपरिक उत्सव के लिए गाय लाए थे। अपनी 22 एमएम हैंडगन से उन्होंने गाय को मारने की कोशिश की। उन्होंने उसके सिर पर तीन बार गोलियां मारी। लेकिन गोली का गाय पर कोई असर नहीं हुआ। गाय वहीं जिंदा खड़ी रही।

फिर वो अपने दोस्त को बुलाने गए। उन्होंने सोचा कि इस गाय को किसी और तरीके से ही मारा जा सकता है। जब वो अपने दोस्त के साथ वहां आए, तो गाय वहां नहीं थी। वो भाग गई थी।
‘डेली मेल‘ की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 दिनों के बाद फिर से गाय वहीं वापस आ गई जहां अंतिम समय उसे देखा गया था। इसके बाद उन्होंने Tranquilliser dart से भी उसके सिर पर गोली मारी लेकिन वो गोली भी गाय का कुछ नहीं बिगाड़ पाई

गाय को मारने की तमाम कोशिशों के बाद सोमपोर्न ने हार मान ली। वो कहते हैं, ‘ये सच में असाधारण घटना थी कि इतनी बुलैट मारने के बाद भी गाय जिंदा रही। अब मैं इस गाय को अपने गुड लक की तरह से अपने पास रखना चाहता हूं।’ गांव के चीफ Jaran Kongkaew का कहना है कि उनके बुजुर्गों ने उन्हें बताया था कि कुछ गाय ऐसी होती हैं कि जिन्हें मारा नहीं जा सकता। उन्होंने इस गाय का नाम Boonrod रखा है।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...