Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / चीन बड़ा जालिम : पहले वो तुम्हारी टांग तोड़ेगा, फिर बैसाखी ऑफर करेगा

चीन बड़ा जालिम : पहले वो तुम्हारी टांग तोड़ेगा, फिर बैसाखी ऑफर करेगा

दुनिया अपने घरों में कैद है. हर दिन हजारों मौत हो रही हैं, लेकिन चीन मं तकरीबन सबकुछ चालू है. उनका व्यापार और बाज़ार सबकुछ पहले की तरह ही चल रहा है, पर दुनिया बंद पड़ी है और महामारी से जूझ रही है. कहा जा रहा है कि चीन में अब वायरस पूरी तरह कण्ट्रोल में है.

दरअसल चीन में वायरस ने इस तरह का बर्ताव किया है जैसे एक पालतू जानवर अपने मालिक के इशारे पर करता है. ये वायरस भी चीन का ही पालतू जानवर है, और इसी कारण जहाँ दुनिया भर में ये आतंक मचा रहा है, चीन में कण्ट्रोल में है. इसके पीछे है चीन का ही बड़ा प्लान.

चीन के बड़े प्लान को लेकर एक चीनी एक्सपर्ट ने ही दुनिया को आगाह किया है. चीनी एक्सपर्ट ने कहा है कि- हमारे यहाँ कम्युनिस्ट पार्टी का शासन है, और इस पार्टी की मानसिकता है की ये पहले तुम्हारे पैर को तोड़ेंगे, तुम्हे मजबूर कर देंगे और फिर तुम्हे बैसाखी ऑफर करेंगे.

जी, चीन अब दुनिया भर में कोरोना से लड़ने के लिए मास्क, दवाइयां, मेडिकल उपकरण बेचता फिर रहा है. चीन को अरबों डॉलर के कॉन्ट्रैक्ट यूरोप के ही देशों ने दिए है, उसी वायरस से लड़ने के लिए जिसे चीन ने ही फैलाया है.

चीनी एक्सपर्ट ने खुलासा करते हुए कहा कि, चीन ने वायरस बनाया, वायरस का खुलासा करने वाले डाक्टर और पत्रकारों को मरवा दिया. दुनिया भर में वायरस को फैलाया  और अब  दुनिया भर में अपने सामान को बेच रहा है

तो वक्त है कि दुनिया चीन के बड़े प्लान को समझे, ये पहले आपको चोट पहुंचाएगा, फिर आपको मजबूर कर देगा और आपको अपना ही सामान बेचेगा, और आपसे ताकतवर हो जायेगा.

loading...

Check Also

कहानी दुनिया के सबसे ख़ौफ़नाक सीरियल किलर की! नाम था जैक द रिपर

Jack the Ripper serial killer : वो साल था 1888, लंदन में एक के बाद ...