Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एक महिला की साड़ी तक खींच दी गई, योगी से सवाल क्यों नहीं करतीं न्यूज़ चैनलों में बैठी सशक्त महिलाएं

एक महिला की साड़ी तक खींच दी गई, योगी से सवाल क्यों नहीं करतीं न्यूज़ चैनलों में बैठी सशक्त महिलाएं

उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए राज्य के कई जिलों में ब्लाक प्रमुख उम्मीदवारों का नामांकन पत्र भरा गया है। इसी दौरान कई जगहों पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के समर्थकों के बीच भिड़ंत की खबरें सामने आई। दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच मारपीट और तोड़फोड़ हुई।लेकिन सबसे शर्मनाक बात यह हुई कि लखीमपुर खीरी में एक महिला नेता के साथ भाजपा समर्थकों द्वारा खुलेआम बदतमीजी की गई।

लखीमपुर खीरी में समाजवादी पार्टी की ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रितु सिंह की प्रस्तावक अनीता यादव ब्लॉक में जाते हुए जबरदस्ती रोकने के लिए भाजपा समर्थकों ने सबके सामने उनकी साड़ी खींच ली। इस घटना के बाद भाजपा की पूरे प्रदेश में किरकिरी हो रही है। इससे भी ज्यादा शर्मनाक बात यह है कि भाजपा समर्थकों द्वारा की गई इस हरकत का भाजपा समर्थक न्यूज़ चैनलों पर जिक्र तक नहीं किया गया।

किसी भी महिला पत्रकार ने इस मुद्दे पर भाजपा से एक सवाल तक नहीं किया। जो कि भाजपा जो महिला सुरक्षा के मुद्दे पर जमकर तारीफों के पुल बांधे हुए नजर आते हैं। इस मामले में पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने भाजपा और भाजपा समर्थक मीडिया पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा है कि “आज न्यूज चैनलों में ‘सशक्त महिलाओं’ की भरमार है, पर मुझे दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि एक महिला की साड़ी तक खींच दी गयी और मीडिया जगत की महिलाओं तक ने योगी आदित्यनाथ से एक सवाल तक नहीं पूछा। आखिर क्या मिल जाएगा आपको अपना आत्मसम्मान तक गँवा कर?”

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी में जिस महिला नेता के साथ भाजपा समर्थकों द्वारा बदतमीजी की गई है। उनका नाम अनीता यादव है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। लेकिन भाजपा द्वारा इस मामले में एक शब्द तक नहीं कहा गया है।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...