Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / राशिद खान ने ‘गोल्फ स्टिक’ से लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, Video देखकर नया चैलेंज दिए केविन पीटरसन

राशिद खान ने ‘गोल्फ स्टिक’ से लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, Video देखकर नया चैलेंज दिए केविन पीटरसन

करिश्माई गेंदबाजी से सबको परेशान करने वाले अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उन्होंने धोनी को काफी परेशान भी किया है. अब राशिद उनकी तरह बल्लेबाजी भी करना चाह रहे हैं. राशिद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वो गोल्फ स्टिक से हेलिकॉप्टर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले राशिद खान इंस्टाग्राम पर लगातार रील्स बनाते रहते हैं. उन्होंने कई मौकों पर सार्वजनिक तौर पर धोनी की तारीफ की है. वे सिर्फ गोल्फ स्टिक से हेलिकॉप्टर शॉट नहीं लगाते हैं. उन्होंने कई बार मैचों में इसे वास्तविक तौर पर भी ट्राई किया है. इसमें वो सफल भी रहे हैं. सिर्फ राशिद ही नहीं दुनिया के कई खिलाड़ियों ने धोनी के इस मशहूर शॉट को खेलने का प्रयास किया है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से लेकर भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी शामिल हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

राशिद के वीडियो देखकर पीटरसन ने उन्हें एक चुनौती दे डाली. पीटरसन ने उनसे पूछ दिया कि वे (राशिद) कब स्विच हिट ट्राई करेंगे. इंग्लैंड का यह पूर्व बल्लेबाज स्विच हिट लगाने के लिए फेमस था. पीटरसन ने शेन वॉर्न जैसे दिग्गज लेग स्पिनर की धुनाई स्विच हिट से की है.

पीटरसन के अलावा राशिद के वीडियो पर डेनियल वेट (Danni Wyatt) ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कमेंट में दिल की इमोजी दी. वेट इंग्लैंड की महिला टीम के लिए 77 वनडे और 116 टी20 मैच खेले हैं. वेट भारतीय कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन हैं.

loading...

Check Also

अफगान जलेबीः अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछे राशिद खान- इसे क्या बोलेंगे.. देखें Video

अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर के क्रिकेट लीग खेलते हैं और हर ...