Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / चोरी-छिपे निकाह कर रहा था लिव-इन में रहने वाला युवक, पुलिस लेकर पहुंची गर्लफ्रेंड और फिर..

चोरी-छिपे निकाह कर रहा था लिव-इन में रहने वाला युवक, पुलिस लेकर पहुंची गर्लफ्रेंड और फिर..

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक लड़के को लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी लड़की से शादी करना भारी पड़ गया। लड़का सात फेरे लेता, इससे पहले ही उसकी लिव-इन पार्टनर थाने पहुंच गई। लड़की ने वहां खूब हंगामा किया और पुलिस से अपने बॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने की जिद की। पुलिस ने युवक को थाने बुलाया। यहां से लड़की युवक को अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई।

बिजनौर का रहने वाला एक युवक दिल्ली में एक सैलून की दुकान पर काम करता था। इस दौरान उसकी पहचान युवती हुई थी। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। लड़के ने अपने गर्लफ्रेंड से कहा कि वह किसी काम से अपने घर बिजनौर जा रहा है।

दिल्ली से बिजनौर पहुंची युवती
बिजनौर में लड़के ने पड़ोस के मोहल्ले की रहने वाली दूसरी लड़की से शादी पक्की कर ली। 27 जुलाई को उसकी बारात जाने वाली थी। इसकी जानकारी लड़के के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली युवती को लगी तो वह सराय काले खां से अपनी बहन को लेकर बिजनौर पहुंच गई। मंगलवार को युवती शिकायत लेकर बिजनौर के मंडावर पुलिस थाने पहुंची।

मंडावर एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि युवती चाहती थी कि युवक को दोबारा वापस पाने में पुलिस उसकी मदद करे और उन्होंने ऐसा ही किया। युवती के साथ पुलिस की टीम उस जगह पहुंची जहां निकाह हो रहा था। युवती ने निकाह रुकवाया और लड़के को थाने में बुलाया गया। इस दौरान हंगामा होने लगा।

वीएचपी के सदस्य पहुंचे थाने
लड़की ने पुलिस से हाथ जोड़कर कहा कि ये उनके आपस का मामला है। दोनों निपट लेंगे। मामला बढ़ता देख पुलिस ने लड़के को लड़की के हाथ सौंप दिया। वह उसे दिल्ली लेकर चली गई। लड़के के परिवार का कोई सदस्य इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं।

इस बीच विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के सदस्य बवाल सुनकर पुलिस स्टेशन में दाखिल हुए। उन्होंने बताया कि वे उस हिंदू महिला को बचाना चाहते थे लेकिन युवती ने उन पर ध्यान नहीं दिया और कहा कि यह जोर-जबरदस्ती का केस नहीं है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...