Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / चोरों को लगी गर्मी तो AC चलाकर ले ली नींद, जब पहुंचे मकानमालिक तो फिर..!

चोरों को लगी गर्मी तो AC चलाकर ले ली नींद, जब पहुंचे मकानमालिक तो फिर..!

DEMO

गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक कारोबारी के घर अजब-गजब चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्लाईवुड कारोबारी के बंद घर रातभर तसल्ली से चोरी की और घर की टोटी, तकियों के कवर के साथ घर का कोना-कोना खंगाला। इतना ही नहीं चोर घर का एसी चलाकर साेए भी और सुबह होने से पहले माल लेकर चंपत हो गए।

दरअसल, यह घटना गाजियाबाद के कविनगर डी-ब्लॉक की है। जहां चोरों ने प्लाईवुड कारोबारी दिनेश चौधरी के बंद घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित कारोबारी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व वे और उनका बेटा कोराेना पॉजिटिव हो गए थे। इस वजह से वह कविनगर के मकान को बंद कर राजनगर स्थित अपने दूसरे घर में क्वारंटीन हो गए थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम बेटी को मकान देखने के लिए भेजा था। उसने देखा की मकान की लाइट ऑन है। उसके फोन करते ही वह मौके पर पहुंचे और मकान के मेन गेट का ताला खोला गेट अंदर की तरफ से बंद था। इसके बाद वे जैसे-तैसे पीछे के दरवाजे से अंदर घुसे। अंदर का नजारा देख उनकी आंखें फटी रह गईं।

उन्होंने बताया कि अंदर घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। लाइट के साथ घर का एसी भी ऑन था। इससे पता चलता है कि चोरों ने पूरी तसल्ली से घर खंगाला है। उन्होंने बताया कि चाेर घर में रखे लैपटॉप, मिक्सर ग्राइंडर, कैमरा के अलावा बहुत सारा सामान चुरा ले गए। तकियों के कवर भी गायब हैं। लगता है चोर तकियों के कवर में ही सामान ले गए हैं। चोर बाथरूम की टोटियां तक चुरा ले गए हैं।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएचओ अजय कुमार सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...