Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: जडेजा के छक्कों की बारिश देखकर मुरीद हुई दुनिया, लेकिन सबसे बढ़िया रिएक्शन दीं वाइफ रीवा

Video: जडेजा के छक्कों की बारिश देखकर मुरीद हुई दुनिया, लेकिन सबसे बढ़िया रिएक्शन दीं वाइफ रीवा

IPL 2021: आरसीबी के खिलाफ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाल वाली पारी खेली और 28 गेंद पर नाबाद 62 रन बनाए. जडेजा की पारी में सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि बल्लेबाज ने आखिरी ओवर में हर्षल पटेल के खिलाफ आतिशी बल्लेबाजी की और 37 रन बना डाले, जिसमें एक नो बॉल पर तूफानी छक्का भी शामिल था. जडेजा की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. यहां तक कि क्रिकेट पंडित बी जडेजा की पारी को देखकर हैरान नजर आए और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया. वहीं, जब जडेजा सीएसके के फाइनल ओवर में हर्षल पटेल की गेंद पर धमाका कर रहे थे तो स्टैंड में उनकी वाइफ रीवा सोलंकी (Riva Solanki) बेटी के साथ मैच देख रहीं थी. जडेजा जब-जब छक्का मार रहे थे, तब -तब रीवा खड़े होकर सर रविंद्र जडेजा को चीयर कर रहीं थी. सोशल मीडिया पर रीवा के द्वारा जडेजा को चीयर करते हुए तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जडेजा ने 28 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली. यह उनके आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. यह अपने आईपीएल करियर का केवल तीसरा अर्धशतक है

यही नहीं जब जडेजा ने 5 छक्का जमाया तो वाइफ की ओर देखकर फ्लाइंग किस करते हुए भी नजर आए. जडेजा ने अपनी पारी से सीएसको के जीत के दरवाजे पर पहुंचाया. बाद में जडेजा ने गेंदबाजी से भी कमाल किया और 3 विकेट लेकर चेन्नई के लिए जीत निश्चित कर दी. जडेजा को उनकी यादगार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

बता दें कि जडेजा ने अपनी तूफानी 62 रन की पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए थे. मैच के बाद विरोधी टीम के कप्तान कोहली ने माना कि जडेजा ने इस मैच में अकेले दम पर मैच का पासा पलट दिया. ऐसा लगा कि हम सीएसके के साथ नहीं बल्कि जडेजा के साथ मैच खेल रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह चाहता है ये पारसी तेज गेंदबाज, जानिए कैसी तैयारी किए हैं अरजान

अरजान नागवासवाला के फोन पर जब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अशोक ब्रह्मभट्ट का कॉल ...