Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / बेमिसाल जडेजा: आखिरी ओवर में फूल रही थी सांसे, फिर भी कर दिए छक्कों की बारिश, देखें VIDEO

बेमिसाल जडेजा: आखिरी ओवर में फूल रही थी सांसे, फिर भी कर दिए छक्कों की बारिश, देखें VIDEO

रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 192 रनों का लक्ष्य दिया. इस बड़े लक्ष्य तक पहुंचने में आल राउंडर रविंद्र जडेजा ने महत्वपूर्ण रोल अदा किया, उन्होंने अंतिम ओवर में 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. अंतिम ओवर में लगाए छक्कों की मदद से रविंद्र जडेजा ने कई रिकार्ड्स भी अपने नाम किए.

रविंद्र जडेजा आईपीएल इतिहास में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर्स की सूचि में क्रिस गेल के बराबर पहुंच गए हैं. इससे पहले क्रिस गेल एक ओवर में 36 रन बनाने का कारनामा कर चुके हैं, आपको बता दें कि अंतिम ओवर में 37 रन आए थे लेकिन 1 रन नो बॉल का होने के कारण रविंद्र जडेजा के खाते में 36 रन जुड़े.

रविंद्र जडेजा ने 1 ओवर में जड़े 5 छक्के

रविंद्र जडेजा ने हर्षल पटेल द्वारा डाले गए पारी के अंतिम ओवर में 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने के साथ एक अन्य रिकॉर्ड अपने नाम किया, वह क्रिस गेल और राहुल तेवतिया के बाद एक ओवर में 5 छक्के जड़ने वाले तीसरे प्लेयर बन गए हैं.

सांसे फूल रही थी, फिर भी जड़े छक्के

चेन्नई बनाम बैंगलोर के बीच ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जा रहा था, वहीं ये मैच दोपहर में खेला जा रहा था. मुंबई की गर्मी अच्छे अच्छे व्यक्ति को तंग कर सकती है, और रविंद्र जडेजा के चेहरे पर साफ देखा जा सकता था कि कैसे वह थक गए हैं. रविंद्र जडेजा ने जैसे ही अंतिम ओवर का पहला छक्का जड़ा, उनकी सांसे फूलने लग गई थी. इस दौरान कप्तान एमएस धोनी उनके पास आए और कुछ बातचीत की. अगली गेंद पर फिर छक्का मारने के बाद रविंद्र जडेजा और जोर से हांफने लगे, हालांकि उनकी थकान उनके शॉट्स की पावर को कम नहीं कर सकी और उन्होंने कई रिकार्ड्स अपने नाम किए. वीडियो में देखिए कि कैसे अंतिम ओवर में रविंद्र जडेजा ने गेंदबाज की धुनाई की.

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...