https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / छत्तीसगढ़ में कोरोना की दोहरी चाल, इस बात का सबूत दिए सारे अस्पताल

छत्तीसगढ़ में कोरोना की दोहरी चाल, इस बात का सबूत दिए सारे अस्पताल

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Chhattisgarh Update) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की स्थिति दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। लेकिन राहत की बात है कि उसी रफ्तार से कोरोना के मरीज ठीक भी हो रहे हैं। शनिवार को कोरोना संक्रमण के 57 नए मामले सामने आए।

राज्य स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में  52 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए। प्रदेश में अब तक 1937 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 652 संक्रमित मरीजों का इलाज एम्स के अलावा प्रदेश के कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण से प्रदेश में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 57 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई, जिसमें सबसे अधिक 21 कोरोना संक्रमित राजनांदगांव जिले से मिले हैं। बता दें कि वर्तमान में प्रदेश में सबसे ज्यादा 137 एक्टिव मरीज इसी जिले में हैं। इसके बाद बलरामपुर से 10, जांजगीर 7, दुर्ग से 5, रायगढ़ से 4, महासमुंद व बलौदाबाजार से 3-3, रायपुर से 2, बिलासपुर व कवर्धा से 1-1 संक्रमित मरीज मिले हैं।

उधर, रायपुर में  कोरोना के केवल 2 ही मरीज मिले जो कि राहत की बात है। पिछले कई दिनों से रायपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा था। राजधानी में आज 14 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। राजधानी में कोरोना के कुल 261 मरीज हैं, जिसमें 178 लोग ठीक हो चुके हैं, वर्तमान में 82 संक्रमितों का इलाज जारी है।

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...