Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कानपुर : बच्ची को रेप के बाद जिंदा जलाया, सवाल- ये अपराधी प्रदेश छोड़कर क्यों नहीं भागे योगीजी?

कानपुर : बच्ची को रेप के बाद जिंदा जलाया, सवाल- ये अपराधी प्रदेश छोड़कर क्यों नहीं भागे योगीजी?

यूपी के कानपुर से एक बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कानपुर देहात में एक 12 वर्षीया बच्ची के साथ वहशियों ने दरिंदगी की और फिर उसे जिंदा जला दिया। मामला इलाके के जैतापुर गांव का है।

जैतापुर का एक साधारण किसान परिवार बुधवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। पास में ही लगी चारपाई पर बच्ची की दादी भी सो रही थी। आधी रात को दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया और जलाकर उसकी हत्या कर दी।

इस भयानक वारदात के बाद लोगों का दिल दहल गया है। लड़की की लाश अधजली अवस्था में उसके घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर एक बगीचे में पड़ी हुई मिली। लड़की जिस चारपाई पर सो रही थी, वो भी आग से जली हुई मिली है।

जैतापुर गांव के किसान चंद्रपाल की 12 वर्षीया बेटी शिवानी अपनी दादी और छोटी बहन अवनी के साथ सोई हुई थी। गुरुवार की सुबह सुबह जब सबकी नींद खुली तो शिवानी वहां से गायब थी। बेचैनी में परिवार वालों ने उसे घर में ही और घर के आस पास ढूंढने की कोशिश की लेकिन शिवानी नहीं मिली।

इसी बीच किसी ने जानकारी दी कि पास के एक अमरूद के बगीचे में किसी की लाश पड़ी हुई है। जब सब लोग बगीचे में पहुंचे तो वहां अधजली लाश देखकर सबके होश उड़ गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौका ए वारदात पर पुलिस पहुंची. स्थानीय एएसपी घनश्याम चौरसिया अपने साथ फोरेंसिक टीम लेकर पहुंचे। पुलिस को जांच के क्रम में जली हुई चारपाई भी मिली है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने इसी चारपाई पर शिवानी को जलाकर मारा है और लाश को बगीचे में फेंककर भाग गए हैं। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिवार वालों ने घटना के लिए किसी को भी जिम्मेवार नहीं ठहराया है।

एएसपी का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार करना होगा, उसके बाद ही ये साफ हो पायेगा की हत्या कैसे की गई है। किसी ज्वलनशील केमिकल से मारा गया है या फिर पेट्रोल आदि छिड़क कर आग लगाया गया है।

एएसपी ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि हत्यारों को शीघ्र ही पुलिस खोज निकालेगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...