Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / जब गुस्से में बोले-सनी देओल ‘तूने मुझे क्या समझ रखा है, इंदिरा नगर का मैं गुंडा हूं क्या’-देखे VIDEO

जब गुस्से में बोले-सनी देओल ‘तूने मुझे क्या समझ रखा है, इंदिरा नगर का मैं गुंडा हूं क्या’-देखे VIDEO

नई दिल्ली :  सनी देओल एक समय में बॉलीवुड के नंबर 1 अभिनेता रह चुके हैं. सनी के अभिनय और उनके डायलॉग डिलीवरी के लोग आज भी दीवाने हैं. सनी देओल फिल्मों से तो इन दिनों भले ही दूर चल रहे हों, लेकिन फैन्स के दिलों पर वे आज भी राज करते हैं. सनी का हर एक डायलॉग उनके चाहने वालों के बीच मशहूर है. खासकर फिल्म ‘दामिनी’ से उनका ‘तारीख पे तारीख’ वाले दमदार डायलॉग को लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में सनी देओल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे इसी डायलॉग को बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सनी देओल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल काले रंग का गाउन पहन एक बड़ी सी चेयर पर बैठे हैं और उनके हाथों में स्क्रिप्ट है. वे स्क्रिप्ट को देखकर अपना मशहूर डायलॉग ‘तारीख पे तारीख’ का रिहर्सल कर रहे हैं. सामने बैठा आदमी यह डायलॉग बार-बार उन्हें फील के साथ बोलने को कह रहा है. तभी अचानक सनी देओल को गुस्सा आ जाता है और वे बोलते हैं कि, ‘तूने मुझे क्या समझ रखा है. इंदिरा नगर का मैं गुंडा हूं क्या?’. यह बोलने के बाद वे स्क्रिप्ट फेंक कर वहां से निकल जाते हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘नहीं होना मुझे वायरल यार!’. सनी देओल के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही इस पर कमेंट करने वालों की मानो बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा है, ‘सर अगर आप ऐसे तारीख देते रहे तो सामने वाले को हार्ट अटैक जरूर आ जाएगा’.

 

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...