Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / जब बीच चौराहे पर लड़की ने मनचले को सिखाया सबक, घुटनों के बल बैठकर बोला…

जब बीच चौराहे पर लड़की ने मनचले को सिखाया सबक, घुटनों के बल बैठकर बोला…

सड़क पर एक लड़की को अश्लील कमेंट करना एक मनचले के लिए मुसीबत बन गया. उस लड़की ने मनचले को ऐसा सबक सिखाया अब वो शायद ही किसी लड़की के सामने दोबारा ऐसी हरकत करेगा. लड़की ने ना सिर्फ मनचले की पिटाई की बल्कि बाल खींचकर उससे माफी भी मंगवाई.

करीब 15 मिनट तक लड़की अकेले ही मनचले की पिटाई करती रही. इस दौरान कुछ लोगों ने भी मनचले को अपने हाथ में लेकर पिटाई करना चाहा. लेकिन लड़की ने ये कहकर सीधे मना कर दिया कि जब वो अश्लील कमेंट कर रहा था तब किसी ने विरोध नहीं किया.

जब लड़की ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया तो कहा कि अब किसी से मदद की जरूरत नहीं है. वो खुद ही अपना बदला लेगी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मनचले को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

बैतुल में पिटाई करती युवती, वीडियो बनाते हुए लोग

घटना मध्य प्रदेश के बैतूल की

ये घटना है मध्य प्रदेश के बैतूल की. बताया जा रहा है कि बैतूल शहर के गंज बस स्टैंड के पास कांतिशिवा चौराहे पर 5 सितंबर की रात में एक लड़की घर जा रही थी. लड़की ने टी-शर्ट व जींस पहनी हुई थी.

जिस देख चौराहे के पास ही खड़े एक युवक ने पहले अश्लील कमेंट किया. एक बार तो लड़की ने नजरअंदाज कर दिया. इसके कुछ देर बाद फिर से लड़के ने अश्लील इशारे करते हुए कमेंट किया तो लड़की गुस्से में आगबबूला हो गई.

लोग वीडियो बनाते रहे और लड़की पिटाई करती रही

लड़की ने बताया कि मनचले अक्सर चौराहे के आसपास कमेंट करते रहते हैं. लेकिन कोई विरोध नहीं करता है. इसलिए उसने सबक सिखाने के लिए खुद ही लड़के को दबोच लिया और पिटाई करने लगी. मनचले का बाल खींचकर लड़के ने उसकी जमकर पिटाई की.

कभी वो उसे घुटने के बल गिरा देती तो कभी उससे माफी मंगवाई. घुटने के बल बैठ लड़के ने माफी भी मांगी और कहा कि अब वो ऐसी हरकत नहीं करेगा. इस बीच, एक और लड़की ने भी मनचले की पिटाई. इस दौरान वहां काफी लोग जुट गए और वे लोग वीडियो बनाते रहे.

इसकी सूचना के बाद गंज थाने के सहायक उपनिरीक्षक जुगल किशोर साहू मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि युवती ने युवक के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज कराई है. उसने कहा कि आरोपी को सबक सिखा दिया है इसलिए अभी एफआईआर नहीं कराएगी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...