Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जब मासूम पर गिद्ध की तरह टूट पड़े 15 कुत्ते, नोचते हुए रोड पर घसीटा, तस्वीरों में देखिए फिर क्या हुआ

जब मासूम पर गिद्ध की तरह टूट पड़े 15 कुत्ते, नोचते हुए रोड पर घसीटा, तस्वीरों में देखिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सात साल की बच्ची पर एक साथ 15 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्ची को बुरी तरह नोंचने और घसीटने लगे। इससे बच्ची रोड पर गिर गई। बच्ची की चीख सुनकर लोग दौड़े और कुत्तों को भगाया। इससे उसकी जान बच सकी। वह बुरी तरह घायल हो गई। उसके कपड़ों को कुत्तों ने फाड़ डाला था। यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है।

सामान खरीदने बाहर निकली थी बच्ची

यह मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र के जीवनगढ़ का है। यहां केला नगर की पत्थर वाली गली में रहने वाले मोहम्मद कासिम की सात साल की बेटी रेशमा सोमवार को कुछ सामान खरीदने के लिए अपने घर से दुकान जा रही थी। वह घर से कुछ दूरी पर पहुंची थी कि गली में खड़े आवारा कुत्ते उस पर टूट पड़े। रेशमा ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुत्तों के झुंड ने उसके कपड़े को अपने दांतों में दबा लिया और उसे रोड पर गिरा दिया। इसके बाद कुत्ते उसे रोड पर नोचते घसीटते रहे। रेशमा ने बचने की भरपूर कोशिश की, लेकिन कुत्तों की संख्या अधिक थी इसलिए वह बेबस हो गई।

CCTV में कैद घटना

रेशमा को कुत्तों से घिरा देख लोग दौड़े। इसके बाद कुत्तों ने रेशमा को छोड़ दिया और उसकी जान बच सकी। यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। जीवनगढ़ के पार्षद शाहिद अली ने कहा कि आवारा कुत्तों के आतंक के बारें में नगर निगम को लिखा गया है।

loading...
loading...

Check Also

Viral Video: कोरोना ने आधे में रोका IPL 2021 तो आंसू बहा दिए कोहली के डुप्लीकेट

IPL 2021: कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) होने के बाद आईपीएस 2021 (IPL) ...