Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / सांसद के स्वागत में कोविड प्रोटोकॉल भूले कांग्रेसी, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां!

सांसद के स्वागत में कोविड प्रोटोकॉल भूले कांग्रेसी, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां!

छिंदवाड़ा :  तीन दिवसीय प्रवास पर सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुलनाथ के आगमन के दौरान इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता इस कदर उत्साहित हो गए कि उन्हें कॉविड प्रोटोकॉल का ध्यान तक नहीं रहा। सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ लगाकर सांसद का स्वागत करने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता आतुर दिखे। इस दौरान सोशल डिस्टेन्स की जमकर धज्जियां भी उड़ी, लेकिन अफसोस यहां माननीय नेताओं को ना तो किसी ने रोका ना किसी ने टोका।दरअसल जिले के सांसद नकुल नाथ सोमवार को तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं इस दौरान वे छिंदवाड़ा जिले के विभिन्न इलाकों में पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और किसानों से मुलाकात करेंगे तथा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा करेंगे ।

भगवान ना करे तीसरी लहर आए

छिंदवाड़ा एयर स्ट्रिप पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान सांसद नकुल नाथ ने कहा कि कभगवान ना करें की कोरोना की तीसरी लहर आये। यदि किसी लहर आई तो हमें अभी से ही इसकी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने किसानों को खाद मिलने में हो रही परेशानियों का जिक्र करते हुए सरकार की व्यवस्था पर भी सवाल उठाया और कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो खाद की कमी नहीं थी । लेकिन आज खाद की रैक आ रही है। बावजूद इसके किसानों को खाद नहीं मिल रहा है,। इस समस्या को लेकर भी किसानों से खुद चर्चा करेंगे और बाद में सीएम को पत्र भी लिखेंगे।

3 दिनों तक छिंदवाड़ा में रहेंगे सांसद

नकुल नाथ आगामी 3 दिनों तक छिंदवाड़ा प्रवास पर रहते हुए विभिन्न ब्लॉकों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इस दौरान वे कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा भी करेंगे।

गोद लिए गांव को देंगे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुल नाथ में अपने साथ आज दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भी लेकर आए जिन्हें वे अपने द्वारा गोद लिए गांव पौनार के ग्रामीणों को देंगे।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...