Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया छोड़ दिया!

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया छोड़ दिया!

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने गई है। वहीं, एक और टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलने जा रही है। इस टीम के कप्तान शिखर धवन होंगे। इस सीरीज के लिए कई नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। लेकिन पेसर जयदेव उनादकट को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। उनादकट ने 2019-2020 रणजी ट्रोफी सत्र में रेकॉर्ड 67 विकेट लेकर सौराष्ट्र को उसका पहला खिताब दिलाया था।

हा्लांकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं की लगातार अनदेखी से निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि वह हार नहीं मानेंगे और उस खेल को खेलते रहेंगे जिसने उन्हें इतना कुछ दिया है। इस 29 वर्षीय गेंदबाज ने श्रीलंका दौरे के लिये नजरअंदाज किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की।

जयदेव उनादकट ने लिखा  कि जब मैं बच्चा था, तब मैंने इस खेल में अपना जुनून माना। खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए देखकर प्रेरणा मिली, ऐसा ही अनुभव मैंने भी अपने खेल के दौरान किया।

जयदेव ने लिखा कि जब मैं युवा था, तब कुछ लोगों ने मुझे कच्चा समझा. मेरे ऊपर छोटे शहर से आकर बड़े सपने देखने का ठप्पा लगा दिया। हालांकि धीरे धीरे धारणा बदल गई और मैं भी बदल गया. इसके बाद मैंने कायायाबी, नाकामी को भी संभलना सीखा. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपने खेल पर अब और भी ज्यादा मेहनत करूंगा। मुझे क्यों नहीं चुना गया, ये सोचने में वक्त बेकार नहीं करूंगा। मैं आखिर तक लड़ता रहूंगा। उन्होंने लिखा कि फैंस का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया और आभार। अब खेल पर और अधिक ध्यान देने की जरूरत है, तब तक सोशल मीडिया डिटॉक्स मोड में चालू है।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...