Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP का VIDEO: बीजेपी विधायक को सीवर के पानी में चलवाई जनता, जरूर जानें वजह  

UP का VIDEO: बीजेपी विधायक को सीवर के पानी में चलवाई जनता, जरूर जानें वजह  

लखनऊ: यूपी के हापुड़ (Hapur) के गांव नानई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी के गढ़ में ही विधायक कमल मलिक का जनता ने जबरदस्त विरोध किया. विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया गया. विधायक बनने के बाद चार साल तक गांव नानई में विधायक आए ही नहीं और न ही काम किया. जब गांव में विधायक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जनता ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. ग्रामीण सभा छोड़कर चले गए और विधायक को वापस लौटना पड़ा.

दरअसल, विधायक जब गांव पहुंचे तो लोगों ने बदहाली से परिचय करवाया.यही नहीं गांव वाले उनका हाथ पकड़ पानी भरी सड़क के बीच ले गए और उनको चलवाया. ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि आप एक बार भी गांव नहीं आए. गांव में जलभराव और सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है.ग्राम प्रधान ने सड़क तो बनवाई लेकिन पानी की निकासी की सही व्यवस्था नहीं की. इसके बाद एक उन्हें पानी भरी सड़क के बीच ले गया, तभी किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

जब विधायक से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं. गांव के लोगों का विकास हमारा कर्तव्य है. लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे. खैर वीडियो तो वायरल हो चुका है, जिसकी वजह से विधायक जी की अच्छी खासी फजीहत हो रही है.

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...