जल्द पूरा होगा लखनऊ रिंग रोड का निर्माण कार्य : राजनाथ सिंह

लखनऊ,14 मई (हि.स.)। केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ पहुंच चुके हैं। चौधरी चरण सिंह अमौसी एअरपोर्ट पहुुंचने पर लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया और उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने राजनाथ सिंह का स्वागत किया।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने “नमस्ते लखनऊ” कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लखनऊ का रिंग रोड हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था। अब तक काम पूरा हो जाना चाहिए था लेकिन अभी पूरा नहीं हुआ है। इसके लिए मैंने अधिकारियों से बात की है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि रिंग रोड के लिए मैं सर्वाधिक चिंतित रहता हूं। अब तक 65 किलोमीटर रिंग रोड बन गयी है, शेष निर्माण कार्य जल्द पूरा होगा। रक्षामंत्री ने कहा कि जब से लखनऊ की जनता ने मुझे सांसद के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है तब से मैं लखनऊ के विकास के लिए प्रयासरत हूं।

“नमस्ते लखनऊ” संवाद कार्यक्रम निराला नगर के होटल रेगनेंट में प्रबुद्ध वर्ग फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवसर पर प्रबुद्धजनों से राजनाथ सिंह ने संवाद भी किया।

इसके अलावा रक्षामंत्री “पूंजी बाजार पर आयोजित कार्यशाला” और होटल ताज गोमती नगर में लखनऊ चिकनकारी एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Check Also

कानपुर : गोमांस तस्करों ने पुलिस देख की फायरिंग, मुठभेड़ में दो अभियुक्त गिरफ्तार

कानपुर, 20 मई (हि.स.)। जनपद की बिठूर थाना क्षेत्र में गौशाला से गोवंश चोरी कर गोमांस की तस्करी करने वाले दो अपराधियों की गश्त कर रही पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देख गोतस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में गोतस्करों के पैर पर गोली जा लगी। दोनों को पकड़कर अस्पताल में …