Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: गहना वशिष्ठ को समन भेजी मुंबई पुलिस, जवाब मिला- मैं अभी..

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: गहना वशिष्ठ को समन भेजी मुंबई पुलिस, जवाब मिला- मैं अभी..

राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े पॉर्नोग्रापी केस (Pornography Case) की जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने रविवार को ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया। हालांकि, गहना वशिष्ठ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं और जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

न्यूज एजेंसी ने गहना वशिष्ठ के हवाले से कहा, ‘मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं इसलिए मैं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांज के प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश नहीं हो पा रही हूं। मैं (पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट केस) की जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं।’ बताते चलें कि पॉर्नोग्रापी केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

पॉर्नोग्राफी केस में गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था और पांच महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें जून में उन्हें रिहा किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस केस में उनकी भूमिका थी और वह इस केस के नौ आरोपियों में से एक हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। गहना वशिष्ठ ने मीडिया  को बताया कि राज कुंद्रा ने कभी किसी को पॉर्न फिल्म शूट करने के लिए मजबूर नहीं किया। ऐक्ट्रेस के मुताबिक, राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने वाली पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा सरासर झूठ बोल रही हैं।

गहना वशिष्ठ ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘जेल जाने के कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई। वहां पर पता चला कि नए ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। इस ऐप पर रिऐलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे थे। इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे। इस दौरान हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर चर्चा की। फिर एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को, एक स्क्रिप्ट के लिए सई ताम्हणकर को और एक-दो आर्टिस्टों को कास्ट करने के बारे सोचा। मैं गिरफ्तार होने के 3-4 दिन पहले इनके लिए फिल्म शूट करने के बारे में सोच रही थी। मैं इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी।’

शमिता शेट्टी से मुलाकात पर गहना वशिष्ठ ने कहा, ‘मेरी शमिता शेट्टी से कभी मुलाकात नहीं हुई। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट उमेश कामत के जरिए उन्हें भेज दी थी। मेरा काम सिर्फ डायरेक्शन का था और सेट पर जाकर फिल्म को डायरेक्ट करना था। वह कितने पैसे ले रही हैं और क्या शर्ते हैं, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं था और मैं ज्यादा किसी बात में नहीं पड़ती थी। शमिता शेट्टी की उमेत कामत से बात हुई थी और वह इसके लिए सहमत हो गई थीं।’

 

 

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...