Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / खबर / भाजपा अध्यक्ष के ट्वीट पर आपत्ति जताए वर्ल्ड नंबर-1 बॉक्सर, जानकारी दुरुस्त करने की दिए नसीहत

भाजपा अध्यक्ष के ट्वीट पर आपत्ति जताए वर्ल्ड नंबर-1 बॉक्सर, जानकारी दुरुस्त करने की दिए नसीहत

भिवानी : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के ट्वीट पर बॉक्सर अमित पंघाल ने आपत्ति जताई है। धनखड़ ने यूथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाले बॉक्सर सचिन सिवाच की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट पर बधाई दी है, लेकिन धनखड़ की इस पोस्ट पर दुनिया के नंबर-वन बॉक्सर अमित पंघाल ने री-ट्वीट करते हुए आपत्ति जताई है। साथ ही, पोस्ट में दी गई जानकारी और फोटो को दुरुस्त करने का आग्रह किया है।

पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने बीते 26 अप्रैल को ट्वीट करते हुए पोलैंड में आयोजित यूथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाले हरियाणा के बॉक्सर सचिन सिवाच को बधाई दी है। धनखड़ ने पोस्ट में चैंपियनशिप का नाम भी गलत लिखा है। उन्होंने लिखा कि बहमास में आयोजित कॉमनवेल्थ यूथ गेम्स में गोल्ड जीतने वाले एकमात्र भारतीय मुक्केबाज सचिन को बधाई, लेकिन यूथ वर्ल्ड चैंपियनशिप इस बारे पोलैंड में आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में गोल्ड जीतने वाले सचिन सिवाच हैं, जबकि पोस्ट में 2016 में गोल्ड जीतने वाले सचिन की फोटो है।

जहांं तक गलतफहमी की वजह की बात है, धनखड़ ने ट्वीट पर पोस्ट करते हुए जो फोटो डाली है, वो भिवानी के मीताथल गांव के सचिन की है, लेकिन इस सचिन ने 2016 में यूथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीता था। इसके बाद वह रेलवे में भर्ती हो गया। अब मीताथल के ही सचिन सिवाच ने इसी चैंपियनशिप में गोल्ड हासिल किया है। एक ही गांव, एक ही नाम के दो बॉक्सरों ने एक ही चैंपियनशिप में गोल्ड हासिल किया है, लेकिन पोस्ट में चैंपियनशिप और फोटो सचिन सीनियर की लगाई गई है।

इस पोस्ट को लेकर टोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल करने वाले रोहतक के मायना गांव के अमित पंघाल ने री-ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि चैंपियनशिप भी छोटी बना दी और फोटो भी गलत लगाई गई है। इसलिए आग्रह है कि इसे पोस्ट को दुरुस्त कर लें ताकि खेल प्रेमियों व जीत हासिल करने वाले बॉक्सर और उनके अभिभावकों में संशय की स्थिति न रहे।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...