Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जानिए कब होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट की शादी, लारा दत्ता ने किया बड़ा खुलासा

जानिए कब होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट की शादी, लारा दत्ता ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के रिलेशनशिप को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि रणबीर और आलिया इस साल ही शादी करने वाले हैं। रणबीर-आलिया काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। पिछले 2 साल से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

लारा दत्ता ने कहा, “मुझे लगता है कि रणबीर और आलिया इस साल ही शादी कर सकते हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि वे पुरानी जनरेशन की हो गई हैं और इसलिए उन्हें नहीं पता कि कौन से बॉलीवुड कपल अभी डेट कर रहे हैं। लारा ने कहा कि कुछ कपल के बारे में उन्हें यह भी नहीं पता कि वे अब साथ में हैं या नहीं।”

4 साल से रिलेशनशिप में हैं रणबीर और आलिया
रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा था कि दोनों पिछले साल शादी कर सकते थे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इस शादी को टाल दिया गया। रणबीर ने अपने एक पिछले इंटरव्यू में कहा भी था कि अगर कोरोना वायरस नहीं आता, तो वह शायद पहले ही आलिया से शादी कर चुके होते।

रणबीर और आलिया एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ नजर आएगी रणबीर-आलिया की जोड़ी
बता दें कि जल्द ही रणबीर-आलिया की जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएगी। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। कथित तौर पर शाहरुख खान का भी इस फिल्म में एक छोटा सा कैमियो रोल है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...