Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / जानिए किस वजह से अबतक रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या हैं एक दूसरे की दुश्मन !

जानिए किस वजह से अबतक रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या हैं एक दूसरे की दुश्मन !

बात उस समय की है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच के झगड़ें सारे लोगों की जुबान पर थे. कहा जाता है ऐश्वर्या सलमान के रवैये से परेशान थीं और उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थीं. जिस वजह से वो उन्हें इग्नोर भी करती थीं लेकिन जहां ऐश जातीं सलमान वहीं पहुंच जाते. उसी दौरान ऐश्वर्या राय ने एक्टर शाहरुख खान के साथ एक फिल्म साइन कर चुकी थीं. जिसका नाम था चलते चलते.

ख़बरों की माने तो जब इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई तो सलमान अक्सर सेट पर पहुंचते और खूब हंगामा करते. हालात ये थी कि एक दिन तो सलमान खान अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान से भी उलझ गए. सलमान की इस हरकत के वजह से शाहरुख, फिल्म के मेकर्स और डायरेक्टर खूब परेशान हो गए और उसी बीच ख़बर आई कि इस फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को साइन कर लिया गया है, और ऐश्वर्या उस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

वैसे जब भी एक्टर शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े परदे पर एक साथ नजर आए  दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है. इसी कारण जब ये बात ऐश्वर्या राय को पता चली की चलते-चलते फिल्म से उन्हें हटा दिया गया है तो वो काफी दुःखी हुई. ऐश्वर्या और शाहरुख के बीच भी इन बातों को लेकर कुछ नाराज़गी हुई थी लेकिन ऐश को सबसे ज्यादा दुःख पहुंचा रानी मुखर्जी से. क्योंकि रानी मुखर्जी जानती थीं कि ऐश्वर्या भी उस फिल्म का हिस्सा हैं फिर भी वो चलते चलते में काम करने के लिए राज़ी हो गईं. केवल यहीं  वो घटना थी कि दोनों में ऐसी दरार आई जो आज तक भुला नहीं पायी गयी है. दोनों एक साथ, एक दूसरे के सामने न के बराबर ही नज़र आती हैं. हालांकि कभी नज़र आ भी गए तो एक-दूसरे को इग्नोर करके आगे बढ़ जाते है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...