जानिए… नीतू कपूर ने दादी बनने पर क्या कहा… Video

हैदराबाद: एक और जूनियर कपूर कपूर परिवार में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऐलान किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं। यह सच है कि 27 जून की सुबह आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्पताल की दो तस्वीरें फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देने के लिए शेयर की थीं. आलिया भट्ट की सास रिधिमा कपूर ने उन्हें बधाई दी है और अब आलिया भट्ट की सास और रणबीर कपूर की मां ने प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पपराजी सबसे पहले नीतू कपूर को बधाई देते हैं और जब नीतू कपूर कारण पूछते हैं तो पापराजी कहते हैं कि वह दादी बनने वाली हैं. नीतू कपूर थोड़ा मुस्कुराती हैं और पेप्स को धन्यवाद देती हैं।

इसके बाद पप्पा ने नीतू को उनकी फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के लिए बधाई दी। वहीं, नीतू कपूर ने यह भी कहा कि अब ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्टार’ है। वीडियो में नीतू कपूर कहती हैं कि पूरी दुनिया को पता चल गया है. पेप्स नीतू को बताता है कि उसकी बहू आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की है कि वह गर्भवती है।

वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस के पास खुशखबरी के बाद खुशी मनाने की कोई जगह नहीं है और वे सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने भी रणबीर-आलिया को इस खुशखबरी के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं.

बता दें कि नीतू कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आ रही हैं. इसके अलावा नीतू कपूर एक टीवी रियलिटी शो में बतौर जज काम कर रही हैं.