Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / क्या बाल ठाकरे के पोते से है आपका अफेयर? जानें क्या जवाब दी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

क्या बाल ठाकरे के पोते से है आपका अफेयर? जानें क्या जवाब दी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F ) उन न्‍यूकमर ऐक्‍ट्रेसेस में से हैं, जिनके अफेयर की भी खूब चर्चा रहती है। ऐसी चर्चाएं हैं कि अलाया, बाल ठाकरे के पोते ऐश्‍वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। अब पहली बार अलाया ने इस पूरे मामले में चुप्‍पी तोड़ी है। अलाया ने ऐश्‍वर्य को अपना ‘बेहतरीन दोस्‍त’ बताया है। वह कहती हैं क‍ि ऐश्‍वर्य बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं।

दुबई की बर्थडे पार्टी की तस्‍वीरों ने मचाई थी सनसनी

अलाया, पूजा बेदी की बेटी हैं। वह बताती हैं कि शुरुआत में जब ऐश्‍वर्य संग उनके अफेयर की चर्चा हुई तो उनके चाहने वाले इसे लेकर बहुत एक्‍साइटेड और जिज्ञासा से भर गए, लेकिन अब वह ऐसी खबरों के आदी हो गए हैं। इस रिश्‍ते को लेकर सबसे ज्‍यादा चर्चा तब हुई थी जब वह बीते साल ऐश्‍वर्य की बर्थडे पार्टी में शरीक होने दुबई गई थीं। यही नहीं, बाद में ऐश्‍वर्य भी अलाया की 22वीं बर्थडे पार्टी में नजर आए थे।

‘वह बेहतरीन दोस्‍त, बहुत टैलेंटेड इंसान हैं’

अलाया ने मीडिया से कहा, ‘अगर आपके बारे में बात हो रही है तो यह अच्‍छी बात है। लेकिन कभी भी ऐसी रिपोर्ट्स को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। ऐश्‍वर्य एक बेहतरीन दोस्‍त और बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं। इन चर्चाओं से मेरे चाहने वालों में खूब जिज्ञासा बढ़ी, लेकिन अब वो भी इसके आदी हो चुके हैं।’

‘मैं पर्सनल लाइफ के बारे में इतना नहीं सोचती’

आलिया आगे कहती हैं, ‘जहां तक मेरी पर्सनल लाइफ की बात है। मैं इसके बारे में ज्‍यादा तनाव नहीं लेती हूं। मैं अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ज्‍यादा सोचती हूं। मुझे लगता है कि मेरी पर्सनल लाइफ में जो होना होगा, वह नैचुरली होगा। आपको सिर्फ अपने काम और खुद को हर दिन बेहतर बनाने के बारे में सोचना चाहिए। मैंने पूरे लॉकडाउन पीरियड में यही किया है। यह पूरी तरह से मेरे बारे में थे। मैं किसी और की बजाय खुद के बारे में सोच रही थी।’

कहा था- ऐवर्श्‍य पुराना फैमली फ्रेंड है

इससे पहले अलाया ने शुरुआती चर्चाओं के बाद ऐश्‍वर्य को फैमिली फ्रेंड बताया था। यह भी कहा था कि वह ऐश्‍वर्य को लंबे समय से जानती हैं। अलाया ने बताया था कि वह और ऐश्‍वर्य हमेशा साथ में ऐक्‍ट‍िंग और डांस क्‍लास जाते थे, लेकिन जब पपाराजी ने इसे नोटिस किया तो इसे अलग रूप दे दिया गया।…इसलिए साथ तस्‍वीर लेने से है परहेजअलाया का कहना है कि वह पहले भी ऐश्‍वर्य के साथ तस्‍वीरें लेने से हिचकती थीं, क्‍योंकि उन्‍हें पता था कि ये ‘मुश्‍क‍िलें’ पैदा कर सकता है। लेकिन जब पपाराजी को ऐसी तस्‍वीरें मिल गईं तो उन्‍हें पता था कि इसका क्‍या होने वाला है।
loading...

Check Also

बिहार में फिर से कातिल हुआ कोरोना, 5 दिनों बाद सामने आया मौत का आंकड़ा

पटना: बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) की दूसरी लहर (second wave of corona) का ...