Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पेड़ पर झूला झूलती ‘गुड़िया’ ने पूरे शहर को किया खौफजदा, जानें पूरा मामला

पेड़ पर झूला झूलती ‘गुड़िया’ ने पूरे शहर को किया खौफजदा, जानें पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया के नॉर्थ क्वींसलैंड में इन दिनों एक गुड़िया चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां के लोग इससे डरे हुए हैं। दरअसल, यह नदी के किनारे एक पेड़ पर एक झूले पर बैठी है।

बदकिस्मती लेकर आती है यह गुड़िया

खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि आसपास के लोगों की यह मान्यता है कि जो भी इस गुड़िया के पास से गुजरता है उसके लिए यह बदकिस्मती लेकर आती है। लोगों का कहना है कि इस गुड़िया को देखने के बाद कई लोगों का एक्सीडेंट हो चुका है। निक डेमेट्टो जोकि हिनचिनब्रुक के सांसद हैं, वो कहतै हैं कि ऐसा लगता है कि यहां पर रहने वाला हर शख्स इस गुड़िया के बारे में कुछ ना कुछ जानता है, लेकिन कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है।

कैसे आई वो यहां पर?

सांसद निक ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि यह गुड़िया यहां आई कैसे? इलाके के मछुआरों का कहना है कि इस गुड़िया के बारे में स्थानीय लोगों काफी कुछ पता है। पर डर के मारे वो इस पर कोई भी बात नहीं करते। लोगों के मन में खौफ है कि कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए।

रहस्य से नहीं उठा पर्दा

निक डेमेट्टो ने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसे लोगों की कहानियां सुनी हैं, जो मछली पकड़ने के दौरान इस गुड़िया के बहुत करीब आ गए थे। जिसके बाद उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। हालांकि वो यह भी कहते हैं कि यह लोगों के मन का वहम हो सकता है या फिर कोई अन्य हालात बन सकते हैं। लेकिन अभी तक इसके रहस्य को लेकर पर्दा नहीं उठ पाया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...